गैंगरेप किया और वीडियो फेसबुक पर डाला

Wednesday, June 25, 2014

A A

गैंगरेप

मुजफ्फरनगर | संवाददाता : उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में 20 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी वीडियो फेसबुक पर अपलोड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित लड़की ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस मामले में चार अन्य आरोपी फरार बताये जा रहे हैं.

पुलिस के अनुसार पिछले साल अगस्त में पीड़ित लड़की एपने एक मित्र के साथ खाना खाने गयई थी. वापसी में बासधादा गांव के पास उसे चार युवकों ने रोका और लड़की और उसके मित्र को जबरदस्ती पास के सुनसान इलाके में ले गये. वहां पहले से तीन और लोग उपस्थित थे.

लड़की का आरोप है कि इनमें से पांच लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और तीन लोगों ने उसकी वीडियो बनाई. लड़की को इन लड़कों ने धमकाया कि वह इस बात का जिक्र किसी से न करे, अन्यथा उसकी वीडियो सोशल साइट्स पर डाल दी जाएगी. लेकिन अभी पिछले सप्ताह जब उसकी गैंगरेप की वीडियो फेसबुक पर लोड कर दी गई तो लड़की ने पुलिस की मदद ली.

पुलिस ने अभी तक इस मामले में राशिद, वासिक, अब्दुल रहमान, शोकन, अबुल, मोनू, राहुल और सलाउ नामक युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और इनमें से चार को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस का दावा है कि वह दूसरे अभियुक्तों को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी.

Tags: , , , , , , , , , , ,