थप्पड़ खाने गौहर ने पहने छोटे कपड़े!

Monday, December 1, 2014

A A

गौहर खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: रियलिटी शो के शूटिंग में बिग बॉस-7 की विजेता गौहर खान को महज इस बात के लिये थप्पड़ खाना पड़ा क्योंकि उन्होंने कथित रूप से छोटे कपड़े पहन रखे थे. गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले शख्स मोहम्मद अकील मलिक गौहर के लिये अनजान था. गौहर खान एक टीवी म्यूजिक शो के लिये शूटिंग कर रही थी वायका उस समय का हुआ. मोहम्मद अकील मलिक ने सफाई दी कि उसने गौहर खान को कम कपड़े पहनने के कारण थप्पड़ मारा था परन्तु यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है. जाहिर है कि अकील ने शो के मंच पर चढ़कर गौहर को चूने की जो कोशिश की थी उसके कारण गौहर ने उसे दूर झटक दिया था. जिससे नाराज होकर अकील ने गौहर को थप्पड़ मार दी. आखिर इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर हुआ क्या था? आखिर क्यों गौहर खान के साथ ये बदतमीजी हुई? मौके पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि मोहम्मद अकील मलिक नाम के 24 साल के युवक ने गौहर को थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि उसे गौहर का इस तरह से छोटे कपड़े पहनना पसंद नहीं था. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक अकील ने गौहर को थप्पड़ मारने से पहले उन्हें छूने की भी कोशिश की थी.

रविवार रात म्यूजिक शो इंडिया रॉ स्टार के लिए ग्रैंड फिनाले की मुंबई के फिल्म सिटी के 9 नंबर स्टूडियो में शूटिंग चल रही थी. बताया जा रहा है कि आरोपी मलिक भी पिछले दो तीन दिन से शूटिंग पर आ रहा था और गौहर पर नजर रख रहा था..रविवार रात 8 बजे के करीब जब शूटिंग जारी थी उसी वक्त अकील अपनी सीट से उठा और स्टेज पर चढ़ गया. पहले उसने गौहर को छूने की कोशिश की. मगर गौहर ने उसे दूर झटक दिया. ये देखकर अकील ने गौहर के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

इस थप्पड़ के बाद गौहर की सुरक्षा में तैनात गार्ड्स ने अकील को दबोच लिया. थप्पड़ के बाद गौहर बदहवास सी हो गईं. वो लगातार कहती रहीं कि इसे मत छोड़ना. इस पूरे वाकए के बाद सुरक्षाकर्मियों ने अकील को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बिग बॉस सीजन 7 की विजेता रहीं गौहर से अकील की शिकायत है कि एक मुसलमान होने के बावजूद वो अश्लील कपड़े पहनती हैं और भद्दे गानों पर डांस करती हैं. पुलिस के मुताबिक अकील ने थप्पड़ मारने से पहले स्टेज पर जाकर गौहर से सवाल पूछा था. “मुसलमान होने के बावजूद तुम अश्लील कपड़े कैसे पहन सकती हो और भद्दे गानों पर कैसे डांस कर सकती हो”

बहरहाल पुलिस ने अकील के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 यानी जानबूझकर किसी को नुकसान पहुंचाने 354 किसी महिला की अस्मिता से खिलवाड़ करना और 506 यानी धमकाना जैसी धाराएं लगाई गई हैं. सवाल ये है कि अकील या उस जैसा फैशन को कोई भी तालिबान क्यों तय करेगा कि कोई क्या कपड़े पहने. विरोध करने के कई तरीके हो सकते हैं लेकिन किसी महिला पर हाथ उठाने की इजाजत किसी को नहीं है.

सवाल ये भी है कि क्या इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए कानून और सख्त बनाने की जरूरत है . पुलिस आरोपी अकील को आज अदालत में पेश करेगी. पुलिस के मुताबिक जिस शख्स ने गौहर खान को थप्पड़ मारा है. वो मुंबई के एक होटल में वेटर का काम करता है. अकील नाम के इस शख्स को आज बोरीवली कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Tags: , , ,