18 साल की लड़की से 7 दिन गैंगरेप

Sunday, May 5, 2013

A A

रेप

लखनऊ | संवाददाता: उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले में एक लड़की के साथ सप्ताह भर तक गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है और आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. इधर इस घटना के बाद बसपा ने कहा है कि अखिलेश सिंह की सरकार में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं और सरकार को हटा कर राष्ट्रपति शासन लागू कर देना चाहिये.

पुलिस के अनुसार बाराबंकी के सफेदाबाद क्षेत्र में चार युवकों ने एक लड़की को अगवा करके उससे करीब एक हफ्ते तक कथित रूप से गैंगरेप किया. लड़की ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसके अनुसार श्रवण और शाहिद नामक लड़कों ने अपने दो साथियों की मदद से लड़की का अपहरण कर लिया और उसे अक मकान में बंद कर के सप्ताह भर तक गैंगरेप किया.

पीड़िता ने बताया है कि सप्ताह भर बाद इन चारों लड़कों ने इस शर्त पर रिहा किया कि वह किसी को कुछ नहीं बतायेगी. लड़की को चेतावनी दी गई कि अगर उसने किसी को कोई जानकारी दी तो उसके और उसके परिजनों की हत्या कर दी जायेगी. इसके बाद लड़की ने अपने घर पहुंच कर परिवार वालों को सारा किस्सा सुनाया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से शियाकत की. पुलिस फिलाहल मामले की जांच कर रही है.

Tags: , , , ,