इंदौर में 45 लड़कियों से गैंगरेप

Wednesday, June 24, 2015

A A

गैंगरेप

इंदौर | संवाददाता: इंदौर में प्रेमी जोड़ो को लूटने और गैंगरेप करने वाला एक गिरोह पुलिस ने पकड़ा है. इस गिरोह ने पिछले 2 साल में 45 लड़कियों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस का दावा है कि इन बलात्कारियों ने गैंगरेप की घटनाओं के समय अधिकांश अवसर पर रेप की वीडियो भी बनाई.

मध्य प्रदेश में सामने आई इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस भी सन्न है. पुलिस का कहना है कि बलात्कारी बाद में इस वीडियो का इस्तेमाल ब्लैकमेलिंग के लिये भी करते थे. इन वीडियो के सहारे इन अपराधियों ने कई लड़के लड़कियों से जम कर कर वसूली की है.

पुलिस के अनुसार कजलीगढ़ पिकनिक स्पॉट पर पहुंचने वाले प्रेमी जोड़ों को यह गिरोह अपना शिकार बनाता था. पहले यह गिरोह ऐसे लोगों के साथ मारपीट करता था और फिर लड़के को बांध कर उसके सामने ही लड़की के साथ ये अपराधी गैंगरेप की घटना को अंजाम देते थे. गिरोह का सरगना श्रीराम कालूसिंह सेल फोन का सिम निकाल कर फेंक देता था. गिरोह में 6 लोग शामिल थे, जिनमें एक नाबालिग भी है.

इस गिरोह के शिकार लोगों में अधिकांश स्कूल-कॉलेज की लड़कियां होती थीं. इन्हें शिकार बनाने के बाद आरोपी बाद में उनसे समय-असमय पैसे की मांग करते थे. पुलिस ने इस आशंका से इंकार नहीं किया है कि पीड़ित लड़कियों को ये अपराधी दुबारा बुलाकर भी उनका शोषण करते थे.

पुलिस ने हाल ही में कुछ लोगों के साथ लूटपाट और छेड़छाड़ की घटना के बाद इस गिरोह पर नज़र रखी और फिर गिरोह को धर दबोचा. पुलिस ने कुछ पीड़िताओं से भी संपर्क कर इन अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का अनुरोध किया है. लेकिन पीड़िताओं का कहना है कि पुलिस और अदालतों का जो हाल है, उसमें वो किसी पचड़े में और नहीं पड़ना चाहते.

Tags: , , , , , , , , , , ,