गुजरात में विवाहिता के साथ कई बार गैंगरेप

Tuesday, June 10, 2014

A A

छेड़छाड़

भरुच | संवाददाता: गुजरात के भरूच में एक महिला के साथ कई बार गैंगरेप की घटना सामने आई है. महिला ने अपने पति के साथ थाने पहुंच कर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि आरंभिक जांच में महिला के आरोप सही लग रहे हैं. फिलहाल मामले में शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरु कर दी है.

26 साल की इस विवाहिता का कहना है कि दो महीने पहले उसके गांव के ही एक युवक इकबाल ट्रैक्टरवाला ने उसे लिफ्ट देने के बहाने ले जा कर रेप किया था. लेकिन वह लोकलाज के भय से चुप रह गई. इसके बाद इकबाल बार-बार उसे रेप की बात सार्वजनिक करने का हवाला दे कर छेड़छाड़ करने की कोशिश करता रहा.

इसके बाद इकबाल के भाई अबरान और उसके पांच दोस्तों ने उसे गांव में ही एक सुनसान जगह पर घेर कर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. महिला का आरोप है कि बलात्कार करने वालों ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बात का जिक्र किसी से किया तो वह लोग उसके बच्चों की हत्या कर देंगे.

इसके बाद गांव के ही अशरफ और पुराने छह लोगों ने उसके साथ फिर गैंगरेप किया तो उसके सब्र का बांध टूट गया. उसने पूरे मामले से अपने पति को अवगत कराया और विचार-विमर्श के बाद झागड़िया थाना पहुंच कर गैंगरेप के मामले की शिकायत दर्ज कराई.

Tags: , , , , , , , ,