गैंगरेप पीड़िता को डाक्टर ने डराया

Thursday, May 2, 2013

A A

रेप

इलाहाबाद | संवाददाता: गैंगरेप की पीड़िता को महिला डाक्टर द्वारा मारने-पीटने और रिपोर्ट वापस लेने के लिये डराने-धमकाने की घटना में पुलिस आरोपी महिला डाक्टर से पूछताछ करेगी. जरुरत हुआ तो महिला डाक्टर को गिरफ्तार भी किया जायेगा. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने ज़रुरी कदम उठाने के निर्देश दिये हैं.

गौरतलब है कि इलाहाबाद के कर्नलगंज क्षेत्र से चार लोगों ने एक कालेज छात्रा का अपहरण कर चलती कार में उससे सामूहिक बलात्कार किया था. इसके बाद बलात्कारियों ने लड़की को सड़के के किनारे डाल दिया था.

पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती किया गया था और आरोपियों के खिलाफ अपहरण व हमला करने संबंधी मामला दर्ज किया गया था. लेकिन पीड़िता ने होश में आने के बाद गैंगरेप की शिकायत की, जिसपर मामला दर्ज किया गया. अब पीड़िता ने आरोप लगाया है कि चिकित्सीय परीक्षण के दौरान महिला डाक्टर ने उससे अपनी शिकायत वापस लेने को कहा और डाक्टर ने उसे डराया-धमकाया और यहां तक कि उसे थप्पड़ भी मारे.

गैंगरेप की पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने पीड़िता का फिर से चिकित्सकीय परीक्षण कराने का निर्देश दिया है. पुलिस अधीक्षक ए के पांडेय ने कहा है कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही है और पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण करने वाली डाक्टर से इस बारे में पूछताछ करने और उसका बयान लेने के निर्देश दिये गये हैं.

Tags: , ,