सामूहिक बलात्कार के बाद दो लड़कियों को फांसी

Wednesday, May 28, 2014

A A

बलात्कार

बदायूं | संवाददाता: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित सामुहिक बलात्कार के बाद उन्हें फांसी पर लटका देने की घटना सामने आई है. इस घटना के बाद सरकार जहां पूरे मामले को दबाने-छुपाने की कोशिश कर रही हैं, वहीं मृतकों के परिजनों का आरोप है कि पूरे मामले में बाहुबलि लोगों का हाथ है. हालांकि राज्य सरकार ने लोगों के आक्रोश को देखते हुये एक सिपाही को निलंबित कर दिया है.

पुलिस के अनुसार उसहैत थाना क्षेत्र के कटरा गांव में दो दलित बहने रात को शौच के लिये गई थीं. 14 और 15 साल की दोनों बहने जब रात को नहीं लौटीं तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरु कर दी. लेकिन रात में कहीं भी उनका पता नहीं चला. इसके बाद सुबह उनकी लाश आम के बगीचे में लटकी हुई मिली. गांव वालों का आरोप है कि लड़कियों के साथ कटरा के एक सिपाही और उसके चार दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार किया है.

इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पप्पू नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि पहले पूरे मामले की जांच की जाएगी उसके बाद ही कहा जा सकता है कि लड़कियों के साथ बलात्कार हुआ था या नहीं. फिलहाल दूसरे फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

Tags: , , , , , ,