ज़हर से पांच की मौत

Tuesday, December 8, 2015

A A

मौत

बिलासपुर | संवाददाता: जांजगीर के जैजैपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर है. आरंभिक तौर पर पुलिस ने फूड प्वायजनिंग की आशंका जताई है. इस घटना में गंभीर दो लोगों को जांजगीर-चांपा के ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के अनुसार जैजैपुर के ग्राम सलनी में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव उनके घर में पाया गया. इसके अलावा घर के दो लोग बेहोश थे. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बेहोश लोगों को जैजेपुर अस्पताल रवाना किया गया. बाद में उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुये उन्हें ज़िला अस्पताल भेजा गया. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि परिवार ने क्‍या खाना खाया था.

इधर ज़िले के कलेक्टर ने जैजपुर के ग्राम पंचायत सलनी में एक परिवार के पांच लोगों की मृत्यु के दिए दंडाधिकारी जांच के निर्देश दिए. इस मामले में एस डी एम सक्ती श्रीमती चंद्रकांता धुव जांच अधिकारी बनाई गई हैं. इधर चिकित्सकों ने कहा है कि जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती, इस घटना का कारण बता पाना मुश्किल है.

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राज्य के जांजगीर-चाम्पा जिले के ग्राम सलनी (विकासखंड-जैजैपुर) में एक ही परिवार के पांच लोगों की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. डॉ. सिंह ने दिवंगतों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है.

Tags: , , , , ,