विदेशी लड़की को पीटने वाले गिरफ्तार

Thursday, February 4, 2016

A A

सीईओ गिरफ्तार

बेंगलुरु | समाचार डेस्क: तंजानिया की एक लड़की को पीटने वाले पांच लोगों को गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया. पुलिस आयुक्त एन. एस. मेघारिक ने यह जानकारी दी.

मेघारिक ने कहा, “हमने रोड रेज की एक घटना में पीड़िता द्वारा दिए गए बयान के आधार पर हिरासत में लिए गए पांच संदिग्धों से बुधवार को पूछताछ की और गुरुवार को उन्हें गिरफ्तार किया.”

पुलिस आयुक्त ने हालांकि, पांचों आरोपियों के नामों और आयु का खुलासा नहीं किया.

रविवार रात मोहम्मद अहाद की गाड़ी एक महिला पदयात्री के ऊपर चढ़ गई, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद जमा हुई भीड़ ने सूडान के छात्र मोहम्मद की मित्र समझकर पीड़िता लीना मार्टिन के साथ मारपीट की.

मेघारिक ने कहा, “आरोपियों को घटना के चश्मदीदों और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद वीडियो फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया गया. हम उन्हें हिरासत में लेने और आगे की जांच के लिए स्थानीय अदालत में पेश करेंगे.”

पीड़िता को निर्वस्त्र कर इलाके में घुमाने की मीडिया की रिपोर्टो को खारिज करते हुए मेघारिक ने अपने बयान में कहा कि उनके साथ केवल मारपीट हुई थी, जिसमें उनकी टी-शर्ट फट गई.

पुलिस उपायुक्त टी. आर. सुरेश ने यहां बुधवार रात संवाददाताओं को बताया कि मोहम्मद की कार से हुई दुर्घटना के 30 मिनट बाद लीना की कार वहां पहुंची, जिसके बाद वहां जमा हुई भीड़ ने उन्हें मोहम्मद की मित्र समझा और उनके साथ मारपीट की.

मोहम्मद को नशे में गाड़ी चलाने और महिला को टक्कर मारने के मामले में रविवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने सड़क दुर्घटना और भीड़ द्वारा किए गए हमले के बाद तुरंत मामला दर्ज नहीं किया, क्योंकि पीड़ित तनजानियाई महिला अपना बयान दर्ज कराने के लिए शहर में नहीं थी.

Tags: ,