विधायक सियाराम के खिलाफ एफआईआर

Monday, January 27, 2014

A A

सियाराम कौशिक विधायक

बिलासपुर | संवाददाता: बिल्हा के कांग्रेस विधायक सियाराम कौशिक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. कौशिक पर आरोप है कि उन्होंने शासकीय कामकाज में बाधा पहुंचाई और शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाया.

गौरतलब है बिल्हा के विधायक सियाराम कौशिक की बहु प्रीति कौशिक बिल्हा के बुंदेला में शिक्षाकर्मी के पद पर कार्यरत हैं. गुरुवार को जब जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नीरज बंसोड निरीक्षण पर पहुंचे तो उन्हें प्रीति कौशिक अनुस्थित मिलीं. इसके बाद नीरज बंसोड ने प्रीति कौशिक के दो दिन का वेतन काटने का निर्देश जारी कर दिया.

प्रीति कौशिक का कहना था कि वह बजाप्ता आवेदन पत्र दे कर छुट्टी पर थीं. इसके बाद भी उनका वेतन काट दिया गया. शनिवार को जब वह इस संबंध में जिला पंचायत के कार्यपालक अधिकारी नीरज बंसोड से मिलीं तो नीरज बंसोड ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद प्रीति कौशिक ने अपने ससुर और विधायक सियाराम कौशिक को इसकी सूचना दी.

आरोप है कि सियाराम कौशिक जब जिला पंचायत पहुंचे तो वहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ तोड़फोड़ की और कामकाज को बाधित किया.

सोमवार को इस मामले में जिला पंचायत की ओर से अर्चना मिश्रा ने थाने में विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. हालांकि जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया है, वह जमानती है. लेकिन माना जा रहा है कि अब विधायक की बहु या स्वयं विधायक की ओर से इस मामले में थाने में शिकारयत दर्ज कराई जा सकती है.

Tags: , , , ,