आप के धरने के खिलाफ मामला दर्ज

Wednesday, January 22, 2014

A A

अरविंद केजरीवाल-सीएम

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: रेल भवन के सामने आप द्वारा दिये गये धरने के खिलाफ विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया “हमने दंगा करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया है.” अधिकारी ने कहा, “संसद मार्ग पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.”

मामला अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है, बाद में वीडियों क्लीपिंगस् देखकर नामजद मामला दर्ज किया जायेगा. आप के कार्यकर्ताओं तथा सदस्यों पर निभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किये गयेंम हैं जिनमें सरकारी काम करने से रोकना, पुलिस को ड्यूटी करने से रोकना तथा निषेधाज्ञा का उलंघन करना शामुल है.

गौरतलब रहे कि रेल भवन के सामने प्रदर्शन के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की कई बार झड़प हो चुकी है. मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज भी किया था . जिसमें आम आदमी पार्टी के 10 समर्थक घायल हो गये थे.

मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस के पांच अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की आप की मांग को दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग द्वारा आंशिक तौर पर मानने का आश्वासन देने के बाद केजरीवाल नेधरना वापस ले लिया था. धरने का आयोजन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा उनके कैबिनेट ने किया था लेकिन मामला उनके नाम से दर्ज नहीं किया गया है.

Tags: , , ,