‘उंगली’ में श्रद्धा कपूर- इमरान हाशमी के ठुमके

Wednesday, October 29, 2014

A A

श्रद्धा कपूर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘उंगली’ में फिल्म ‘आशिकी’ की प्रेमिका श्रद्धा कपूर, इमरान हाशमी के साथ आईटम सांग में ठुमके लगाती हुई नजर आयेेगी. आईटम सांग के बोल ‘डांस बसंती’ है जिसमें बालीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी, श्रद्धा कपूर के साथ किया है. ‘आशिकी’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्मकार करन जौहर की आने वाली फिल्म ‘उंगली’ में एक बिंदास आइटम गर्ल के रूप में नजर आएंगी. रेनसिल डिसिल्वा के निर्देशन में बन रही फिल्म में इमरान हाशमी और कंगना रनौत नपे मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

श्रद्धा फिल्म के एक गाने में इमरान के साथ ठुमके लगाती नजर आएंगी. उन्होंने कहा, “पता नहीं इसे आईटम गीत कहा जाए या प्रचार गीत, लेकिन यह जरूर कहा जा सकता है कि यक एक अनोखी चीज है जो मैं कर रही हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “करन ने मुझे इस गाने का प्रस्ताव दिया और कहा कि तुम्हें इस तरह से पहले किसी ने नहीं देखा होगा. यह बेहद खूबसूरत गीत है. तो मुझे यह सब बहुत दिलचस्प लगा और मैंने हां कर दी. जब मैंने गाना सुना तो और रोमांच से भर गई, यह जुबां पर चढ़ने वाला गाना है.

बोस्को-सीजर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने के बोल ‘डांस बसंती’ हैं.

श्रद्धा से यह पूछे जाने पर कि क्या गाने के बोल फिल्म ‘शोले’ में हेमा मालिनी के किरदार बसंती से संबंधित हैं, उनहोंने कहा, “मुझे लगता है कि असली बसंती से निश्चित तौर पर जुड़ा है. इसमें आधुनिक जमाने का तड़का है. मैं खुद की तुलना हेमा जी वाली बसंती से नहीं कर सकती. वह तो असली बसंती हैं.” उल्लेखनीय है कि यह नये जमाने का लड़का इमरान हाशमी बालीवुड में किसिंग किंग के नाम से मशहूर है.

Tags: , , ,