एक विलेन किस फिल्म की है नकल

Saturday, June 28, 2014

A A

एक विलेन

मुंबई | समाचार डेस्क: एक विलेन फिल्म को देखते हुये आपको अपनी देखी हुई कई विदेशी फिल्में याद आ जाएंगी. कम से कम रिवेंज सागा और आई सो द डेविल को तो आप याद कर ही लेंगे क्योंकि इस फिल्म की कहानी वहीं से उठाई गई है और उन फिल्मों की हिंसा को थोड़ा कमज़ोर कर के रोमांस का तड़का फिल्म में लगा दिया गया है. यही कारण है कि इस फिल्म ने पहले ही दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है. ब्रिटेन में तो फिल्म ने 45 करोड़ रुपये की कमाई की है.

फिल्म की कुल जमा कहानी कहीं से भी आपको तार्किक नहीं लगेगी. लेकिन फिल्म में जहां कहानी कमज़ोर होती है, उसे सस्पेंस और अगर वह भी कमज़ोर पड़ जाये तो उसे रोमांस से संभालने की कोशिश की गई है और इसमें मोहित सूरी सफल माने जा सकते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा गैंगेस्टर है और श्रद्धा कपूर से उसका प्रेम शुरु हो जाता है. रितेश देशमुख की अपनी बीवी से नहीं जमती और वह इसका गुस्सा दूसरी महिलाओं पर निकालता है. गैंगेस्टर और इन की एक दूसरे को मात देने की कोशिश में फिल्म की कहानी खत्म हो जाती है. मोहित सूरी की इस फिल्म को आप चाहें तो देख सकते हैं. अच्छा निर्देशन है, अभिनय है, संगीत है, बस कहानी को लेकर और उससे भी कहीं बढ़ कर तार्किकता के बारे में आपको सोचना बंद करना पड़ेगा.

Tags: , , , , , , , , , , ,