रणवीर ने परिणिति चोपड़ा के सामने उतारी पैंट!

Thursday, October 16, 2014

A A

रणवीर सिंह

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेता रणवीर सिंग को अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा के सामने पैंट उतारने में शर्म नहीं होता है. इसकी मिसाल रणवीर सिंग ने आने वाली फिल्म ‘किल दिल’ के एक गाने ‘हैप्पी बड्डे’ के शूटिंग के दौरान दी है. हालांकि, परिणिति चोपड़ा ने रणवीर के पैंट उतारे जाने के बाद की तस्वीर खींच ली है तथा उसे डिलीट करने से इंकार कर दिया है. परिणिति चोपड़ा का कहना है कि वह भविष्य में रणवीर सिंग को इस तस्वीर के बल पर ब्लैकमेल करेगी. जिस समय रणवीर सिंग ने फिल्म के सेट पर अपनी पैंट उतारी उस समय वहां पर करीब 200 डांसर भी मौजूद थी जिन्होंने इसका खूब मजा लिया, सीटी बजाई तथा अपने मोबाईल में इसकी तस्वीर भी खीचीं. यह फिल्म 14 नवंबर को रिलीज होनी है. फिल्म के डायरेक्ट शाद अली है. फिल्म में लीड रोल में हैं रणवीर सिंह, परिणिति चोपड़ा के अलावा अली जफर और गोविंदा भी है.

वाकया इस प्रकार का है कि फिल्म ‘किल दिल’ के एक गाने ‘हैप्पी बड्डे’ की शूटिंग के समय रणवीर सिंग ने लेदर की पैंट पहन रखी थी. रणवीर सिंग लेदर की पैंट पहन कर कार के उपर खड़े थे. बताया जा रहा है कि उन्होने गर्मी से तंग आकर अपनी लेदर की पैंट उतारी थी जो मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है.

एक जमाना था जब किसी नायिका ने कितने कम कपड़े पहने हैं उसे लेकर चर्चाएं हुआ करती थी. कम कपड़े में नायिकाओं को देखने के लिये दर्शक भी फिल्म पर टूट पड़ते थे लेकिन रणवीर सिंग ने 200 लड़कियों के सामने अपनी पैंट उताक कर उनका भरपूर मनोरंजन किया. जमाना बदल गया है, लड़किया फारवर्ड हो गई हैं ऐसे में शूटिंग के समय उपस्थित डांसरों ने शर्माने के बजाये रणवीर सिंग के हरकतों का जम कर लुफ्त उठाया. बाद में डांसरों के मोबाईल से रणवीर की पैंट उतारते हुए की तस्वीर को डिलीट करवा दिया गया परन्तु परिणिति चोपड़ा ने ऐसा नहीं करने दिया. अब किसी को यदि अभिनेता रणवीर सिंग की उस तस्वीर को देखना है तो उसे अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा से संपर्क करना पड़ेगा.

Tags: , , ,