‘Mr X’ का ट्रेलर लांच

Friday, March 6, 2015

A A

'मिस्टर एक्स'- इमरान हाशमी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: वैज्ञानिक फंताशी अदृश्य होने पर आधारित अनिल कपूर अभिनीत ‘मिस्टर इंडिया’ की तर्ज पर बनी इमरान हाशमी की फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ का ट्रेलर लांच कर दिया गया है. फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में अनिल कपूर, ‘मोकांबो’ से लड़ते है तो फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के इमरान हाशमी उसे सताने वालों से बदला लेते हुए नज़र आ रहें हैं. ‘मिस्टर एक्स’ के इमरान हाशमी का नामकरण महेश भट्ट ने मिस्टर इनविजिबल किया है. बॉलीवुड के ‘विसिबल’ ‘सीरियल किसर’ इमरान हाशमी अपनी आगामी 3डी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के पहले ट्रेलर में एक ‘इनविसिबल’ पुलिसकर्मी रघुराम राठौड़ की भूमिका में दिखे हैं. रघुराम उसे सताने वाले लोगों से बदला लेता है. विक्रम भट्ट निर्देशित ‘मिस्टर एक्स’ की कहानी रघुराम के इर्दगिर्द घूमती है.

पूर्व में ‘मर्डर’, ‘गैंगस्टर’, ‘जन्नत’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुके इमरान को अपनी इस फिल्म के पहले ट्रेलर के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

इमरान ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, “मिस्टर एक्स’ को ट्रेंडिंग करते देखकर अच्छा लग रहा है. अच्छी अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए धन्यवाद.”

फिल्मकार महेश भट्ट ने भी ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मिस्टर इनविजिबल को हैलो. ‘मिस्टर एक्स’ का ट्रेलर आ गया है.”

विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेत्री अमार्या दस्तूर, अरुणोदय सिंह और नोरा फतेही भी हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. ‘मिस्टर एक्स’ के ट्रेलर को देखकर ‘मिस्टर इंडिया’ के मोकांबो कह उठेगें “मोकांबो खुश हुआ”.

Mr. X | Official Trailer

Tags: , , ,