परिवार सह देखें ‘हैप्पी न्यू ईयर’: शाहरुख खान

Saturday, October 18, 2014

A A

शाहरुख खान

मुंबई | एजेंसी: फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को यू प्रमाणपत्र मिलने के बाद शाहरूख खान ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि ” इस दिवाली परिवार के साथ बाहर आइए और फिल्म देखिए क्योंकि शीर्षक के अनुसार फिल्म खुशी से भरी है.” इसे शाहरूख खान का दिवाली तोहफा भी कहा जा सकता है. उल्लेखनीय है कि आशा के अनुरूप केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फराह खान निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को ‘यू’ प्रमाणपत्र दिया है. फिल्म 24 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी. शाहरुख खान के ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ के बैनर तले बनी फिल्म की टीम इस खबर से काफी उत्साहित है कि अब सभी आयु वर्गो के दर्शक फिल्म देख सकेंगे.

शाहरुख ने एक बयान में कहा, “हम रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के अंतर्गत फिल्म बनाते वक्त हमेशा यह मानते हैं कि हर कोई फिल्म का लुत्फ उठा सके. फिल्म को ‘यू’ प्रमाणपत्र मिलने के साथ, यह क्षमता बढ़ाने वाली है और बच्चों से लेकर युवाओं और वयस्कों तक से सही अपील करने वाली है.”

उन्होंने कहा, “जिस दिन मैंने और फराह ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ बनाने का फैसला किया था, उसी दिन से हम चाहते थे कि यह पारिवारिक फिल्म हो. अब सेंसर से इसे ‘यू’ प्रमाणपत्र के साथ हम गर्व से कह सकते हैं कि इस दिवाली परिवार के साथ बाहर आइए और फिल्म देखिए क्योंकि शीर्षक के अनुसार फिल्म खुशी से भरी है.”

शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, बोमन ईरानी, सोनू सूद और विवान शाह नजर आएंगे.

निर्देशक फराह ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी फिल्म बनाने में यकीन करती हूं, जिसे हर आयुवर्ग के लोग देख सकें.”

उन्होंने कहा, “मैं लिखने के समय हमेशा यह ध्यान में रखती हूं. बतौर निर्देशक इस दिवाली मैंने पूरी तरह मनोरंजक फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ बनाई है, उम्मीद है यह फिल्म दिवाली को खुशनुमा बनाएगी.”

Tags: , , , , ,