‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने पछाड़ा ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को

Monday, October 27, 2014

A A

फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर'

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: शाहरूख खान का मुकाबला बालीवुड में शाहरूख खान ही कर सकता है इसे फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने सही साबित कर दिया है. शाहरूख की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने अपने फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस फिल्म ने अपने शुरुआती सप्ताह के अंत में 108.86 करोड़ रुपये कमा लिये है. इसे शाहरूऱ-दीपिका की जोड़ी का कमाल भी कहा जा सकता है क्योंकि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दोनों ने इसी तरह से कमाई का रिकॉर्ड बनाया था. एक बयान में कहा गया कि शाहरुख खान की फिल्म निर्माण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के हिन्दी संस्करण ने 104.10 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

वहीं, फिल्म के तेलुगू में डब संस्करण ने 2.92 करोड़ रुपये और तमिल में डब संस्करण ने 1.84 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही यह शुरुआती सप्ताहांत में अब तक तेजी से सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. जाहिर है कि नये साल आने के पहले ही शाहरूख खान के ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने अपने टीम के लिये हैप्पीनेस लेकर आई है.

शाहरुख खान की फिल्म निर्माण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वेंकी मैसूर ने कहा, “हम रोमांचित हैं कि 2013 में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के नया रिकॉर्ड बनाने के बाद अब ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने एक नया आयाम स्थापित कर दिया है. हम दर्शकों से मिल रहे इस प्यार और सहयोग के शुक्रगुजार हैं.” वैसे भी बालीवुड में खान ब्रदर्स का बोलबाला है. इनमें से शाहरूख खान को अमिताभ बच्चन के बाद सबसे इज्जत की नजरों से देखा जाता है तथा उन्हें बालीवुड का ‘किंग खान’ कहा जाता है. आखिरकार ‘किंग खान’ ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के माध्यम से अपनी बादशाहत का जलवा दिखा दिया है.

Tags: , , , , , ,