‘बेबी’ कहेगी ‘सावधान इंडिया’

Friday, January 23, 2015

A A

अक्षय कुमार

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: अक्षय कुमार फिल्म ‘बेबी’ को प्रमोट करने के लिये ‘सावधान इंडिया’ की कड़ी में लड़कियों के यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज़ उठायेंगे. फिल्म ‘बेबी’ की कहानी आतंकवाद तथा जुर्म के खिलाफ जनता को जागृत करती है.’बेबी’ की कहानी एक गुप्तचर इकाई की कहानी है, जिसका गठन आतंकवादी गतिविधियों पर नजर रखने और आतंकी साजिशें नाकाम करने के लिए किया गया है. फिल्म में अक्षय, अजय सिंह राजपूत नामक अधिकारी की भूमिका में हैं. अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेबी’ का प्रमोशन इसलिये इस’सावधान इंडिया’ में कर रहें हैं क्योकिं यह भारत में सत्य घटनाओं पर आधारित एक कार्यक्रम है. शुरू में यह कार्यक्रम स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाने वाला था लेकिन यह कार्यक्रम लाइफ ओके पर प्रसारित किया जा रहा है. फिल्म ‘बेबी’ की स्क्रीनिंग हो चुकी है जिसे देश के असली नायकों ने देखा. इस मौके पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर बतौर विशेष अतिथि उपस्थित रहे. नीरज पांडे निर्देशित ‘बेबी’ की स्क्रीनिंग बुधवार को दिल्ली में हुई. स्क्रीनिंग के मौके पर नीरज, अक्षय कुमार व अनुपम खेर के साथ ही इसके निर्माता भूषण कुमार भी मौजूद रहे.

एक्शन स्टार अक्षय कुमार टेलीविजन धारावाहिक ‘सावधान इंडिया-फाइट बैक नाउ’ की एक विशेष कड़ी की मेजबानी करेंगे. अक्षय आगे ‘बेबी’ फिल्म में नजर आएंगे, जो आतंकवाद का मुद्दा उठाती है.

एक बयान में कहा गया कि ‘सावधान इंडिया-फाइट बैक नाउ’ की इस खास कड़ी में अक्षय एक किशोरी के साथ उसके सहपाठी द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न की दास्तां बयां करेंगे.

अक्षय इस कड़ी की मेजबानी स्वयं के आत्मरक्षा केंद्र से करेंगे, जहां वह लड़कियों को मार्शल आर्ट व आत्मरक्षा के गुर सिखाते हैं.

‘सावधान इंडिया-फाइट बैक नाउ’ की यह कड़ी शुक्रवार को लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होगी.

Tags: , , ,