‘कहो ना..प्यार है’ ने ऋतिक को निडर बनाया

Wednesday, October 15, 2014

A A

ऋतिक रोशन

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘कहो ना..प्यार है’ ने ऋतिक रोशन को निडर बना दिया है. ठहरिये, कूद कर इस नतीजें पर न पहुंच जाइये कि ऋतिक रोशन को प्यार करने से डर नहीं लगता है. वास्तविकता कुछ और है, अब ऋतिक रोशन को फिल्म के रिलीज के पहले घबराहट नहीं होती है. आप एक अभिनेता से फिल्म की रिलीज से पूर्व घबराने की उम्मीद कर सकते हैं. लेकिन ऋतिक रोशन में अब इस भाव का कहीं कोई अस्तित्व नहीं मिलता. ऋतिक अपनी फिल्म ‘बैंग बैंग’ की रिलीज से पूर्व असाधारण रूप से शांत और सहज थे. फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज हुई है.

क्या अब भी पहली फिल्म ‘कहो ना..प्यार है’ की रिलीज से पूर्व की तरह घबराहट होती है? जवाब में ऋतिक ने कहा, “नहीं, उसने मुझे अंदर से बदल दिया है. मैं अब घबराता नहीं हूं, क्योंकि शुरुआत में ध्यान हमेशा इस बात पर था कि मैं अच्छा हूं या नहीं? लोग मेरे बारे में क्या कहेंगे? वे मुझे पसंद करेंगे या नहीं?”

ऋतिक ने कहा, “लेकिन वह सब बीते समय की बाते हैं. अब मैं इस बात पर ध्यान देता हूं कि लोगों को कैसे खुश कर सकता हूं, मैं फिल्मोद्योग में कैसे योगदान दे सकता हूं..और अगर वे इसे पसंद करते हैं तो मैं उनके चेहरों की मुस्कान से खुश हूं.”

Tags: , , ,