फीफा: रोनाल्डो नाउम्मीद नहीं करेंगे

Wednesday, June 11, 2014

A A

रोनाल्डो-पुर्गाल के स्टार खिलाड़ी

न्यूजर्सी | खेल डेस्क: आयरलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हालांकि, रोनाल्डो ने स्वयं एक भी गोल नहीं किया परन्तु चोट के बावजूद जिस प्रकार से उन्होंने अपने खेल का प्रदर्शन किया उससे उनके शारिरीक फिटनेस पर लगाये जा रहें कयासों पर रोक लग गई है.

रोनाल्डों के फिटनेस से न केवल पुर्तगाल को राहत मिली है बल्कि खेल प्रेमियों को भी अब उम्मीद है कि फीफा वर्ल्ड कप में रोनाल्डो का बेहतरीन खेल देखा जा सकेगा. गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के बेहतरीन स्ट्राइकरों में से हैं. रियल मेड्रिड क्लब की ओर से खेलने वाले पुर्तगाल के रोनाल्डो मांसपेशियों में खिंचाव और घुटने की चोट से जूझ रहे हैं.

गौर करने वाली बात यह है कि ब्राजील में गुरुवार से शुरू होने जा रहे फीफा वर्ल्ड कप में पुर्तगाल, जर्मनी, घाना और अमरीका के ग्रुप में शामिल है. यह माना जा रहा है कि पुर्तगाल का मुख्य मुकाबला जर्मनी से होगा. वहीं जर्मनी फुटबाल टीम के कप्तान फिलिप लैम का कहना है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के स्वास्थ्य को दरकिनार कर उनकी टीम पुर्तगाल के खिलाफ वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में पूर्व योजना के अनुसार ही उतरेगी.

Tags: , , , ,