अन्ना से मिलने से बुखार ने रोका

Thursday, December 12, 2013

A A

अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: आप की विजय पताका फहराने के बाद केजरीवाल तेज बुखार के कारण अन्ना हजारे से मिलने रालेगण सिद्धी न जा सके. बुधवार रात से ही अरविंद केजरीवाल को 102 डिग्री का बुखार होने के कारण उन्होंने अन्ना से मिलने के लिये पार्टी के अन्य नेता कुमार विश्वास, गोपाल राय और संजय सिंह रालेगण सिद्धी भेजा है. गौर तलब है कि अन्ना हजारे का गुरुवार को लोकपाल की मांग पर आमरण अनशन का तीसरा दिन है.

केजरीवाल के सहयोगी ने है कि बताया, “केजरीवाल ने संदेश भेजा है कि वह खराब सेहत की वजह से गुरुवार को वहां नहीं आ सकते, लेकिन वे अपने पार्टी नेताओं को अन्ना के पास भेजेंगे. स्वस्थ होने पर उनके यहां आने की संभावना है.”

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, “मैं अन्ना से गुरुवार को मिलने जाना चाहता था लेकिन मैं पिछली रात से बीमार हूं. मुझे तेज बुखार है. लेकिन दिल रालेगण में है.” केजरीवाल ने कहा, “जब वे वहां पहुंचेंगे तो मैं अन्ना से फोन पर बात करूंगा.”

उन्होंने कहा, “उनका बुखार कम हो गया है, लेकिन उन्हें आराम की सलाह दी गई है, इसलिए उन्हें दौरा रद्द करना पड़ा.”

आप के दिल्ली विधानसभा में अच्छे प्रदर्शन के बाद पहली बार केजरीवाल के अन्ना से गुरुवार को मिलने की संभावना थी, जिसमें वह जनलोकापाल विधेयक पर अन्ना के अनशन में उनका समर्थन करते. ज्ञात्वय रहें कि केजरीवाल, अन्ना के सहयोगी के रूप में जाने जाते रहें हैं. पि्छले वर्ष उन्होंने अलग राजनीतिक दल ‘आप’ का गठन कर लिया था जिसे दिल्ली विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित सफलता मिली है.

Tags: , , ,