‘बिग बॉस’ के बाद फराह की ‘Cookery show’

Tuesday, January 6, 2015

A A

फराह खान- निर्देशक

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: छोटे पर्दे पर फराह खान को ‘बिग बॉस’ के बाद ‘कुकरी शो’ में देखा जा सकता है. इन दिनों फराह खान ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में सलमान खान के स्थान पर मेजबानी करने में व्यस्त है. फराह खान ने इससे पहले भी कई टीवी शो की मेजबानी की थी तथा कई कार्यक्रम की जज भी रह चुकी हैं. इस तरह से पड़े पर्दे पर निर्देशन के अलावा फराह स्वंय छोटे पर्दे पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती है. अपने ‘कुकरी शो’ के बारे में फराह ने न्यूज साइट के हवाले से कहा, ‘मेरा शो अगले महीने से शुरू होगा. इसका फार्मेट बहुत अलग होगा. इससे ज्यादा फिलहाल मैं कुछ नहीं बता सकती.’ जाहिर है कि जिस शो में फराह होगी वह अपने-आप में दूसरे के जुदा किस्म की होगी.

‘बिग बॉस’ को भारतीय टीवी रियलिटी शो में सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाले शो के रूप में जाना जाता है. सलमान खान इसके मेजबान हैं. उनके शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण फराह खान उनके स्थान पर शो की मेजबानी कर रही है.

फिलहाल फराह खान ने अपने ‘कुकरी शो’ के बारे में विस्तार से नहीं बताया है क्योंकि वह नहीं चाहती है कि इससे दर्शकों की उत्सुकता खत्म हो जाये. इतना तय है कि फराह के शो से दर्शकों को नये-नये व्यंजन बनाने के तरीके की जानकारी मिलेगी.

उधर, सुपरस्टार सलमान खान ने टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8′ की नई सीरीज ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान फराह खान की मेजबानी की ‘वेल डन’ कहकर तारीफ की है. ‘बिग बॉस 8′ की अंतिम कड़ी शनिवार को प्रसारित हुई थी और इसके साथ ही ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की शुरुआत हो गई. ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में शो के पिछले संस्करणों से पांच प्रतिभागी आठवें संस्करण के पांच चैंपियन को टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

सलमान ने ट्विटर पर फराह की मेजबानी की तारीफ में लिखा, “बहुत खूब फराह. अच्छा काम किया.” जाहिर है कि फराह के ‘कुकरी शो’ को देखने के बाद आप कह उठेंगे, वाह फराह. हालांकि उस समय फराह एक सैफ के ड्रेस में होगी.

Tags: , , ,