फराह ने मांगी माफी

Saturday, May 9, 2015

A A

सलमान खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सलमान को सजा के बाद तैश में आकर किये गये अपने ट्वीट के लिये फराह ने माफी मांग ली है. उल्लेखनीय है कि गायक अभिजीत के बाद फराह ने भी सड़कों पर सोने वाले गरीबों पर प्रतिकूल टिप्पणी की थी. जिसका देश भर में कड़ा विरोध किया गया. विरोधों के उठते आवाज़ से फराह को अहसास हो गया कि उन्होंने तैाश में आकर कुछ ज्यादा ही बोल दिया था. बहरहाल, अह फराह ने अपने शब्दो को वापस ले लिया है. जानी-मानी ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली ने ‘हिट एंड रन’ मामले में सलमान की सजा के खिलाफ बेघरों को लेकर किए गए अपने ट्वीट पर बिनाशर्त माफी मांगी है. फराह को अपने ट्वीट की वजह से कड़ी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही थीं.

फराह ने शुक्रवार को ट्विटर पर माफी मांगी. उन्होंने लिखा, “मुझे अहसास है कि बेघरों के पास कोई जगह नहीं है और इसलिए हमें उनके प्रति हमदर्दी रखने की जरूरत है. मेरी चिंता सच्ची है, आने वाले समय में ऐसे कई मासूम लोग होंगे, जो डाइवरों के शराब पीकर वाहन चलाने की वजह से अपनी जान गंवाएंगे..जान गंवाने वाला कभी वापस नहीं आएगा. प्रशासन उदासीन है.”

फराह ने यहां बुधवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश डी.डब्ल्यू. देशपांडे द्वारा सलमान के मामले में फैसला सुनाए जाने के बाद विवादास्पद ट्वीट किए थे.

उन्होंने लिखा था, “लोगों को घर देने के लिए सरकार को जिम्मेदार होना चाहिए. अगर किसी अन्य देश में कोई सड़क पर नहीं सोएगा, तो सलमान किसी पर गाड़ी नहीं चढ़ाएंगे. यह तो ट्रेन के ड्राइवर को सजा देने जैसा है, क्योंकि किसी ने पटरी पार करने की ठान ली है और वह मर गया.”

उल्लेखनीय है कि बंबई उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान की पांच साल की सजा स्थगित कर दी. इसके साथ ही सलमान के लिए नियमित जमानत हेतु आवेदन करने का रास्ता साफ हो गया है.

Tags: , , ,