परिवार का साथ सर्वोत्तम उपहार: जया

Friday, April 11, 2014

A A

जया बच्चन

मुंबई | एजेंसी: अभिनेत्री जया बच्चन ने अपना 66 वां जन्मदिन बच्चों और पोते-पोतियों के साथ मनाया. उन्होंने कहा कि उनके लिए जन्मदिन का इससे बढ़िया तोहफा कुछ और नहीं हो सकता था.

जया बुधवार को 66 साल की हो गईं.

जया के पति और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन हालांकि उनके जन्मदिन पर बुधवार को अपनी नई फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्न्सत’ के प्रचार के लिए दुबई में थे, लेकिन परिवार के बाकी सदस्यों ने अमिताभ की गैरमौजूदगी में भी जया का जन्मदिन खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

जया ने कहा, “मेरे सभी प्रियजन मेरे साथ हैं. मैंने इससे बेहतर उपहार की आश भी नहीं की.”

जया की मां बीमार होने की वजह से हालांकि उनके जन्मदिन पर भोपाल से मुंबई नहीं आ सकीं, लेकिन बेटी श्वेता अपने दोनों बच्चों नव्या नवेली और अगस्त्य के साथ मुंबई पहुंची. बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय ने भी बुधवार को अपने सारे काम स्थगित कर जया के साथ वक्त बिताया.

बच्चन परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, “जया जी को अपने जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ के अलावा कुछ और नहीं चाहिए होता. अभिषेक, जया जी के करीबी दोस्तों को दावत पर बुलाना चाहते थे, लेकिन जया जी सिर्फ अपना जन्मदिन अपने प्रियजनों के साथ मनाना चाहती थीं.”

अभिषेक की बेटी आराध्या ने अपनी दादी को जन्मदिन का केक कटवाया.

एक पारिवारिक सूत्र ने बताया, “अपने तीनों पोते-पोतियों को एक साथ पाकर ही जया जी निहाल हो गईं. नव्या नवेली और अगस्त्य अपनी ममेरी बहन आराध्या का बेहद ख्याल रखते हैं. वे दोनों आराध्या के नन्हें रक्षक दूत की तरह हैं.”

जया को हालांकि जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा और उनके मोबाइल पर लोगों के ढेर सारे फोन कॉल और संदेश भी आए.

Tags: , , ,