‘कैबरे’ में रिचा का कामुक कैबरे

Saturday, April 2, 2016

A A

रिचा चड्ढा-'कैबरे'

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘जिस्म’ व ‘जिस्म 2′ के निर्माताओँ द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘कैबरे’ में रिचा चड्ढा ने दर्शकों को ‘पानी-पानी’ कर देने वाला कैबरे किया है. रिचा का ‘कैबरे’ पुराने फिल्मों के कैबरे डांसर हेलेन के कैबरे से इस मायने में अलग है कि यह कामुक कैबरे है. मजह 4 दिनों पहले अपलोड किये गये इस गाने को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. जाहिर है कि फिल्म में इसे पूरा देखने के लिये दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों पर टूट पड़ेगी. इस फिल्म में भी नायिका के ‘जिस्म’ को परोसा गया है. रिचा का दावा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आयेगी. बोल्ड विषयों को फिल्मी पर्दे पर उतारने वाली निर्देशिका पूजा भट्ट की अगली फिल्म ‘कैबरे’ में अभिनेत्री रिचा चड्ढा एक कैबरे डांसर की भूमिका निभा रही हैं. रिचा को उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म में उनके नई छवि को पसंद करेंगे.

PAANI PAANI Video Song

‘कैबरे’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. यह पूरा ट्रेलर कैबरे डांस पर आधारित है, जिसमें रिचा बेहद कामुक अंदाज में नजर आ रही हैं.

CABARET Movie Teaser

रिचा ने एक बयान में बताया, “फिल्म का ट्रेलर नाटकीय रोमांच से भरपूर है. फिल्म की कहानी एक लड़की पर आधारित है, जो जिंदगी के उतार-चढ़ावों से लड़ते हुए आगे बढ़ती है. इसमें एक प्रेम कहानी और नृत्य-संगीत को भी दिखाया गया है. एक अभिनेत्री के तौर पर इस फिल्म ने मुझे नृत्य की ओर भी प्रेरित किया.”

रिचा ने बताया, “आपको पता है कि मैंने हमेशा लीक से हटकर किरदार निभाए हैं. यह मेरी पहली व्यवसायिक फिल्म है. जिसमें मेरी कुछ हद तक ग्लैमरस भूमिका है. उम्मीद करती हूं कि लोग मेरी इस नई छवि को पसंद करेंगे.”

यह फिल्म मई में रिलीज होगी, इसमें रिचा के साथ अभिनेता गुलशन देवय्या और क्रिकेटर एस. श्रीसंत भी नजर आएंगे. रिचा चड्ढा ने इससे पहले ‘गोलियो की रामलीला’ तथा ‘गैग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Tags: , , ,