क्रिकेटरों के नकलची बनें इमरान

Monday, April 4, 2016

A A

इमरान हाशमी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: इमरान हाशमीं को फिल्म ‘अजहर’ के लिये क्रिकेटरों के इशारों पर नाचना पड़ रहा है. उनके पास कोई चारा भी नहीं है क्योंकि वे क्रिकेटर अजहरुद्दीन की बायोपिक में काम कर रहें हैं. जिसमें अजहरुद्दीन के जीवन के कई प्रसंगों को फिल्माया गया है. उनका संगीता बिजलानी से प्रेम, उन पर मैच फिक्सिंग के लगे आरोप. बायोपिक ‘अजहर’ में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की भूमिका निभा रहे अभिनेता इमरान हाशमी ने कहा कि वह इस फिल्म के लिए नकलची बन गए हैं और उन्हें क्रिकेटरों के इशारों पर चलना पड़ रहा है.

इमरान ने यहां फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा, “आखिरकार मैं नकलची बन गया. मुझे क्रिकेटरों के इशारों पर नकल करनी पड़ती है. मुझे लगता है कि तीन-चार महीनों के लिए मेरी जिंदगी नरक बन गई है.”

अभिनेता ने बताया कि फिल्म की यात्रा थोड़ी मुश्किल है.

इमरान ने कहा, “जब हमने लंदन और हैदराबाद में शूटिंग शुरू की तो मैं क्रिकेट की वजह से थोड़ा नर्वस था. चूंकि, अजहर भाई जाने-पहचाने नाम हैं. उनके व्यवहार और बारीकियों को देखना पड़ा, इसलिए अगर मैंने उनके किरदार में कुछ गलत किया तो इससे आलोचना होगी. मैंने हर समय इस बात को ध्यान में रखा कि वह कैसे खाते हैं और कैसे चलते हैं.”

टोनी डिसूजा द्वारा निर्देशित ‘अजहर’ संयुक्त रूप से बालाजी मोशन पिक्च र्स और एमएसएम मोशन पिक्च र द्वारा निर्मित है. इसमें प्राची देसाई, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियां प्रमुख भूमिका में हैं.

यह फिल्म दुनियाभर में 13 मई, 2016 को रिलीज होगी.

इसमें मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन के उतार-चढ़ाव का चित्रण किया जाएगा.

Tags: , , ,