बच्ची के दुष्कर्मी की पिटाई से मौत

Friday, January 24, 2014

A A

मौत

दुर्ग | संवाददाता: दुर्ग जिले के उतई थानाक्षेत्र के अंतगत आने वाले ग्राम ढौर में गुरुवार को सात साल की बच्ची के अनाचार के आरोपी की ग्रामीणों ने बुरी तरह से पीट दिया जिसके फलस्वरूप उसकी अस्पताल ले जाते हुए मृत्यु हो गई.

उतई पुलिस के मुताबिक ग्राम ढौर निवासी परसराम ठाकुर (30) ने सात वर्षीय नाबालिग को गुरुवार को दोपहर दो बजे खेत में ले जाकर अनाचार किया. उसने घटना के बारे में किसी को न बताने की बात कह कर बच्ची को 100 रुपए भी दिए. इस पर पीड़ित बच्ची ने शोर-शराबा मचाया तो आरोपी ने उसका गला दबा कर उसकी जान लेने की प्रयास भी किया. इसके बाद पीड़ित बच्ची किसी तरह खुद को छुड़ाकर वहां से भागी और परिजन को घटना की जानकारी दी.

मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों व ग्रामीणों का गुस्सा आरोपी परसराम ठाकुर पर कहर बनकर टूटा और उन्होंने उसे गांव में ही पकड़कर जमकर धुनाई की. करीब तीन घंटे बाद जब पुलिस पहुंची तब तक ग्रामीण आरोपी को जमकर धुन चुके थे. पुलिस ने आरोपी को उतई के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां से उसे दुर्ग रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही आरोपी ने दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि गांव की सरपंच रौशनी मिश्रा ने दुष्कर्म की जानकारी दोपहर 2.30 बजे तक ही उतई पुलिस को दे दी थी लेकिन पुलिस टीम शाम 6 बजे ग्राम ढौर पहुँची. इससे भड़के ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेर लिया और जमकर नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाली. गांव में आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करना पड़ा.

Tags: , , , , ,