दृष्टि धामी झलक दिखला जा-6 की विजेता

Sunday, September 15, 2013

A A

दृष्टि धामी drishti dhami

मुंबई | एजेंसी: टीवी डांस कार्यक्रम ‘झलक दिखला जा’ का छठा संस्करण शनिवार को टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी और उनके डांसर साथी सलमान यूसुफ खान ने जीत लिया. इस जोड़ी को विजेता ट्राफी से नवाजा गया. अपने नृत्य से दर्शकों का दिल जीतने वाली इस जोड़ी को बतौर ईनाम राशि 50 लाख रुपये दिए गए.

‘मधुबाला: एक इश्क एक जुनून’ धारावाहिक से चर्चा में आई अभिनेत्री दृष्टि ने विजेता का खिताब जीता. वहीं लॉरेन गोटलिएब प्रथम उप-विजेता रहे और सोनाली एवं सौमंथ तीसरे स्थान पर रहे. गायक शान फाइनल में आए चार प्रतिभागियों में से एक थे.

28 वर्षीया दृष्टि ने कार्यक्रम में जीतने के बाद सबका शुक्रिया कर कहा, “मैं सबका शुक्रिया करना चाहती हूं. मेरी मां, जो यहां मौजूद नहीं हैं..मां, मैं आपसे प्यार करती हूं. मैं अपने दोस्तों व सलमान के मित्रों का धन्यवाद करना चाहती हूं.”

चारों फाइनल प्रतिभागियों ने शानदार प्रस्तुति दीं. दृष्टि ने ‘रंगीला’ पर प्रस्तुति दी. सोनाली-सौमंथ ने ‘सैनोरीता’, शान ने ‘आ देखें जरा’ और लॉरेन ने एक नवीनतम गाने पर प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी.

समापन एपीसोड में अभिनेता ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म ‘कृष 3′ के प्रचार के लिए पहुंचे थे. यह कार्यक्रम 12 हस्तियों के साथ एक जून से प्रसारित हुआ था.

Tags: , , ,