डॉन रवि पुजारी चाहे शाहरुख से ‘हफ्ता’

Wednesday, November 19, 2014

A A

शाहरुख खान-अभिनेता

मुंबई | समाचार डेस्क: दाउद तथा छोटा राजन के बाद डॉन रवि पुजारी बालीवुड में अपनी बादशाहत कायम करने के लिये फिल्मी सितारों को धमकिया दे रहा है. खबर है कि रवि पुजारी ने शाहरुख खान तथा फराह खान को भी धमकिया दी है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान तथा निर्देशक फराह खान की सुरक्षा बढ़ा दी है. गौरतलब है कि वर्ष 2006 में रवि पुजारी के गैंग के गुर्गो ने महेश के ऑफिस में फायरिंग की थी परन्तु उस समय महेश भट्ट के न होने से उनकी जान बच गई थी.

हाल ही में मुंबई पुलिस ने डॉन रवि पुजारी के गैंग के 13 गुर्गो की गिरफ्तारी की है जिससे मालूम चला है कि पुजारी बालीवुड में अपनी बादशाहत कायम करने के लिये शाहरुथ थान तथा फराह खान को निशाना बनाने की योजना बना रहा है.

गौरतलब है कि सबसे पहले मुंबई के डॉन दाउद ने बालीवुड के सितारों को अपना निशाना बनाया था. खबर यह भी है कि दाउद उनसे ‘प्रोटेक्शन मनी’ वसूलता था. मुंबई बम धमाकों में संलग्न होने के कारण दाउद को भारत से भाग जाना पड़ा तथा धीरे-धीरे बालीवुड से उसकी बादशाहत कम हो गई.

दाउद के बाद उनके चेले छोटा राजन ने बालीवुड से वसूली की थी. अब डॉन रवि पुजारी की कोशिश है कि वह छोटा राजन के स्थान पर अपनी बादशाहत कायम करे. इसके लिये पुजारी ने शाहरुख खान तथा फराह खान को चुना है. जाहिर है कि शाहरुख खान तथा फराह खान के डरने से बालीवुड में रवि पुजारी को बोलबाला कायम हो जायेगा तथा वह सितारों से ‘प्रोटेक्शन मनी’ वसूलने लगेगा. इस बात की आशंका है कि रवि पुजारी विदेश के किसी नंबर से फोन करता है. खबरों के अनुसार सोनी सूद तथा बोमन इरानी को भी फोन पर धमकी दिया गया है.

Tags: , , , , , , , , ,