रिश्वतखोर डाक्टर के लॉकर में सवा किलो सोना

Monday, April 29, 2013

A A

सोना

भिलाई | संवाददाता: भिलाई में रिश्वत मांगने के आरोपी डाक्टर के लॉकर से सीबीआई ने लगभग सवा किलो सोना जब्त किया है. सीबीआई का कहना है कि डाक्टर एस के सक्सेना की और संपत्ति का पता चला है, जिसकी जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि जेएलएनएच सेक्टर-9 के कार्डियोलाजिस्ट डाक्टर एस के सक्सेना को गुरुवार को उस समय गिरफ्तार किया गया था, जब रेफर करने के नाम पर एक मरीज कमल किशोर कोल्हे के बेटे सोमू कोल्हे से वे 10 हजार रुपये की रिश्वत ले रहे थे. सीबीआई ने आरोपी डाक्टर को तीन दिन की हिरासत में लिया था, जहां उसकी संपत्ति के कई राज सामने आये.

सीबीआई ने अस्पताल सेक्टर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा में डाक्टर के बैंक खाते की जांच की तो पता चला कि डाक्टर के पास 30 लाख रुपये के फिक्सड डिपाजिट हैं और 15 लाख रुपये बचत खाता में जमा हैं. इसके अलावा सोमवार को आरोपी के बैंक लॉकर से सीबीआई ने 1300 ग्राम सोना और 7 लाख रुपये नगद भी बरामद किया है.

सीबीआई का कहना है कि आरोपी चिकित्सक ने विदिशा और जयपुर में संपत्ति खरीदने के लिये अपने पिता और ससुराल वालों को भी भारी रकम दी है. इस रकम की लेनदेन को लेकर पुलिस को दस्तावेज मिल गये हैं.

Tags: , , , ,