बातचीत से अली-एजाज का झगड़ा सुलझा

Saturday, January 31, 2015

A A

एजाज खान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में अब एजाज खान तथा अली मिर्जा में सुलह हो गई है. एजाज खान तथा अली मिर्जा ने आपसी बातचीत के माध्यम से अपना झगड़ा सुलझा लिया है. बकौल एजाज, अली मिर्जा ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है इसके बाद ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में कुछ दिनों पहले झगड़ने वाले एजाज तथा अली मिर्जा आपस में गले मिले. एजाज खान ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में एक बार फिर धमाकेदार वापसी की. शो में अली कुली मिर्जा के साथ विवादित झगड़े और तुरंत शो से निकाले जाने के बाद एजाज ने शुक्रवार को ‘बिग बॉस’ के घर में दोबारा प्रवेश किया. बिग बॉस के घर में घुसते ही एजाज ने अली के साथ बातचीत कर मामला सुलझा लिया. उल्लेखनीय है कि रियलिटी शो ‘बिग बॉस हल्ला’ में बतौर चैलेंजर दाखिल हुए एजाज सह-प्रतिभागी अली मिर्जा के साथ हाथापाई करने की वजह से बाहर कर दिए गए थे. एक सूत्र के अनुसार, एजाज और अली किसी बात को लेकर मजाक कर रहे थे. देखते ही देखते उनके बीच कहासुनी शुरू हो गई थी. सूत्र का कहना था कि, “वे दोनों गार्डन एरिया में टहल रहे थे, उसी दौरान एक-दूसरे पर तंज कसने शुरू कर दिए. देखते ही देखते बात बहुत बढ़ गई. अली लगातार उल्टा जवाब देते रहे थे, जिससे एजाज इतने भड़क उठे कि हाथापाई पर उतर आए. शो में इन सब चीजों के लिए कोई जगह नहीं है, इसलिए एजाज को शो से बाहर कर दिया गया.”

बिग बॉस के घर में वापसी पर एजाज ने कहा, “शो से निकाले जाने के बाद मैं दोबारा बिग बॉस के घर में जाना नहीं चाहता था लेकिन मेरे प्रशसंक चाहते थे कि मैं शो में वापस जाऊं. इसलिए मुझे उनके लिए वापस शो में आना पड़ा.”

एजाज ने कहा, “मैंने अली से पूछा उसने मेरे साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया? उसने अपनी गलती स्वीकार की. हम गले मिले और हमने मामला सुलझा लिया.”

एजाज का मानना है कि प्रतिभागी गौतम गुलाटी के शो जीतने की पूरी उम्मीद है. बिग बॉस हल्ला बोल शनिवार को खत्म हो रहा है.

उन्होंने कहा, “प्रीतम सिंह और गौतम दोनों बहुत काबिल हैं. उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत बड़ी है. इसलिए इन दोनों में से कोई भी जीत सकता है. हालांकि गौतम इस मामले में प्रीतम से थोड़ा सा आगे है. मैंने अपने सभी प्रशंसकों को गौतम के लिए वोट करने को कहा है.”

Tags: , ,