दिलीप कुमार भले-चंगे हैं: अमिताभ

Wednesday, November 26, 2014

A A

अमिताभ बच्चन

मुंबई | एजेंसी: बीते दिनों के अभिनेता दिलीप कुमार के बारे में मरने की अफवाह फैलने के बाद बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने उसका खंडन किया है. अमिताभ बच्चन ने ‘बिग बी’ के कर्तव्य का पालन करते हुए पहले दिलाप कुमार की पत्नी सायरा बानो से बात की उसके बाद ट्वीटर के माध्यम से अपने प्रशंसकों को इस बात की इत्तिला दी कि दिलीप कुमार भले-चंगे है. उल्लेखनीय है कि मुंबई के लीलावती अस्पताल में रुटीन चेकअप में दिलीप कुमार के जाने के बाद यह अफवाह उड़ी थी. महानायक अमिताभ बच्चन ने वयोवृद्ध अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर उड़ रहीं अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह एकदम ठीक हैं. सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर 91 वर्षीय दिलीप कुमार के स्वास्थ्य को लेकर तमाम अफवाहें फैली हुई हैं. अमिताभ ने इनका खंडन किया है.

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “यूसुफ साहब उर्फ दिलीप कुमार के बारे में कुछ निराधार अफवाहें फैली हुई हैं. सायराजी ने मुझे बताया है कि वह एकदम भले-चंगे हैं.”

दिलीप कुमार हाल ही में पत्नी सायरा बानो के साथ मुंबई में सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी की दावत में शामिल हुए थे.

उधर, वयोवृद्ध अभिनेता दिलीप कुमार ने मंगलवार को अपनी तबीयत के बारे में उड़ रही तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि वह भले-चंगे हैं. उन्होंने उनकी सेहत के प्रति फिक्रमंद सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है. दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही थीं. अभिनेता ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, “पूरी रात दुनियाभर से फोन आए हैं. आपके प्यार एवं दुआओं और अल्लाह के करम का जितना शुक्रिया अदा करूं, कम है.”

दिलीप कुमार ने इससे पहले जून में ट्वीट किया था. लेकिन अब उन्होंने ट्विटर पर सक्रिय रहने और नियमित तौर पर पोस्ट करने का फैसला किया है.

Tags: , , , , , , ,