मोदी ने आडवाणी से सीख ली-दिग्गी

Saturday, September 7, 2013

A A

दिग्विजय सिंह- महासचिव

बिलासपुर | संवाददाता: कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा है कि नरेंद्र मोदी मीडिया के लिए महत्वपूर्ण हो सकते हैं, कांग्रेस के लिए नहीं. नरेंद्र मोदी इस बात को जानते हैं कि भाजपा में जिसने प्रधानमंत्री का सपना देखा, वह बरबाद हो गया. आडवाणी से मोदी ने सीख ले ली है, उनको बहुत-बहुत बधाई.

दिग्विजय सिंह बिलासपुर में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जहां-जहां दौरा किया, कांग्रेस की सीटें बढ़ीं। वहीं मोदी जिन राज्यों के चुनावी दौरे पर गए, वहां भाजपा की सीटें घट गईं.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ आरोप लगाते हुये दिग्विजय सिंह ने कहा कि रमन सिंह की विकास यात्रा हिटलर के प्रचार मंत्री गोयबल्स की तरह है. रमन सिंह काम कम, बात ज्यादा करते हैं. जर्जर सड़कों पर रमन सिंह की विकास यात्राएं चल रही हैं.

सेक्स स्कैंडल में फंसे आसाराम बापू को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि आसाराम के बारे में जानना है तो उनके सहायक शिवा और शिल्पी को ढूंढिए. आसाराम के बारे में शिवा ही बताएगा और वह बता रहा है.

अजीत जोगी के तल्ख बयान और संबंधों को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर कोई कहे कि बयानों से दिग्गी डर जाएगा, तो वह दिग्विजय सिंह को नहीं जानता. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में पीसीसी प्रेसिडेंट और मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने ही अजीत जोगीको राज्यसभा में भेजा था. ऐसे में यह कहना कि उनके साथ मेरे संबंध खराब हैं, ठीक नहीं है.

Tags: , , ,