धर्मेद्र वीर जी द ढ़ाबा

Friday, September 11, 2015

A A

धर्मेद्र- अभिनेता

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: गर्मागर्म खबर यह है कि अपने बड़े वीर जी धर्मेन्द्र ने दिल्ली में एक ढ़ाबा का उद्घाटन किया है जहां गरम-धरम खाना मिलेगा. इस ढ़ाबे को धर्मेन्द्र के समान ही ‘ही-मैन’ स्टाइल में बनाया गया है परन्तु यहां खाना शुद्ध देशी स्टाइल का मिलेगा. जी हां, आखिर धर्मेन्द्र वीर जी के नाक का सवाल है. प्रख्यात अभिनेता धर्मेद्र ने यहां बुधवार को ‘गरम धरम, ढाबा ते ठेका’ का उद्घाटन किया. दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में यह इस तरह का पहला आउटलेट है जो बॉलीवुड के ‘ही-मैन’ की फिल्में, संवाद और गीतों से प्रेरित है. इसका प्रवेश द्वार अभिनेता की फिल्मों के पोस्टरों से सजा हुआ है. यह संकेत देता है कि रेस्तरां में क्या है.

धर्मेद्र ने कहा, “मैं यह करने के लिए तैयार नहीं था क्योंकि मैं इस रेस्तरां के बारे में एबीसीडी तक नहीं जानता. मैं अभिनय के अलावा कुछ नहीं कर सकता. मैं किसान का बेटा हूं और परवरिश इसी तरह की है लेकिन इतना प्यार और समर्थन देखकर अच्छा महसूस होता है.”

उन्हें विश्वास है कि ‘गरम धरम, ढाबा ते ठेका’ को भोजन के शौकीन जरूर पसंद करेंगे.

उन्होंने कहा, “सभी मुझे पसंद करते हैं इसलिए मुझे यकीन है कि लोग इस जगह को पसंद करेंगे.”

जब धर्मेद्र से पूछा गया कि उन्हें ‘ढाबा’ या रेस्तरां पसंद है तो उन्होंने कहा कि उन्हें हाथ से खाना पसंद है.

मालिक के मुताबिक रेस्तरां उन लोगों के लिए उपयुक्त जगह है जो कम कीमत में ‘ढाबा’ में भोजन करना पसंद करते हैं.

यहां दो व्यक्तियों के लिए भोजन की कीमत टैक्स छोड़कर 800 से 1000 रुपये है. अब यह मत कहियेगा कि इसमें जय तथा वीरू को मुफ्त में खाना मिलेगा.

Tags: ,