धनुष पत्नी के साथ करते हैं Flirt

Friday, January 16, 2015

A A

धनुष-ऐश्वर्या, पति-पत्नी

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आपको जानकर आश्चर्य होगा कि दक्षिण के हीरो धनुष अब भी अपनी पत्नी के साथ फ्लर्ट करते हैं. शादी के बाद भी धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लगातार प्रभावित करने की कोशिश करते रहते हैं. पत्नी ही क्या, धनुष तो अपने श्वसुर रजनीकांत को भी प्रभावित करने में लगे रहते हैं. यह अलग बात है कि रजनीकांत को प्रभावित करने के लिये ईमानदारी तथा सौम्य होना पड़ता है. दक्षिण के मशहूर अभिनेता व सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष का कहना है कि वह अब भी अपनी पत्नी ऐश्वर्य को प्रभावित करने की कोशिश करते रहते हैं. यह पूछे जाने पर कि अपने सुपरस्टार श्वसुर और उनकी बेटी को प्रभावित करने के लिए वह क्या करते हैं, धनुष ने कहा, “रजनीकांत को प्रभावित करने के लिए आपको ईमानदार व सौम्य होना पड़ेगा, जबकि ऐश्वर्या को प्रभावित करने की कोशिश मैं अब भी कर रहा हूं.” वैसे ऐश्वर्या, धनुष के प्रशंसकों की संख्या को देखकर प्रभावित हो जाती है.

धनुष ने हालांकि कहा कि उनकी पत्नी को इस बात पर गर्व है कि उनके प्रशंसकों की तादाद काफी अधिक है. उन्होंने कहा, “वह खुश है और उसे गर्व है.”

धनुष अपनी अगली फिल्म ‘शमिताभ’ में दिखेंगे, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है.

उन्होंने कहा, “मैं उनसे पहली बार एक पुरस्कार समारोह के दौरान मिला था. उनके साथ मैं बेहद सहज महसूस करता हूं. उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बेहद रोमांचक रहा और मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला.”

आर.बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शमिताभ’ में अक्षरा हासन भी भूमिका निभा रही हैं. धनुष को पहली बार उनके गाने ” व्हाई दिस कोलाबरी, कोलाबर, कोलाबरी डी…” से लोकप्रियता मिली थी.

Tags: , , , ,