अमिताभ के रीमेक के नाकाबिल हैं धनुष

Monday, January 19, 2015

A A

धनुष- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘कोलावरी डी’ फेम के धनुष ने स्वीकार किया है कि वे अमिताभ की रीमेक फिल्मों में काम करने के काबिल नहीं है. ‘शमिताभ’, धनुष के जिंदगीं की दूसरी फिल्म है तथा इसी में उन्होंने बालीवुड के शहंशाह, अमिताभ के साथ किरदार किया है. अभिनेता धनुष को यूं तो अमिताभ बच्चन की फिल्में बहुत पसंद हैं, लेकिन वे खुद को इतना काबिल नहीं मानते हैं कि वे उनकी रीमेक फिल्मों में काम कर सकें. धनुष अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन की फिल्मों के रीमेक में काम करने के सवाल पर धनुष ने कहा, “मैं उनकी फिल्म बिल्कुल नहीं करूंगा क्योंकि मैं उसे सफल बनाने का माद्दा नहीं रखता. मेरे में उनकी फिल्में करने जितनी काबिलियत नहीं है. जहां तक उनकी फिल्मों का सवाल है, मुझे ‘शोले’ और ‘दीवार’ बहुत पसंद है.

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारे धनुष ने कहा कि वह अभी भी हिदी सीख रहे हैं.

उन्होंने कहा, “मैं अभी भी हिंदी भाषा सीख रहा हूं. इसमें कुछ समय लगेगा. मैं अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से हिंदी में बात करने की कोशिश करता हूं. वे मेरी गलतियों पर मुझे टोकते रहते हैं.”

दक्षिण भारतीय फिल्में और बॉलीवुड दोनों के एक साथ संभालने के सवाल पर उन्होंने कहा, “अगर आप सावधानीपूर्वक तैयारी करें तो आपके पास हर चीज के लिए समय होगा. मेरे लिए दोनों ही फिल्म उद्योग बराबर रूप से महत्वपूर्ण हैं.”

अगले माह एक सप्ताह के अंतराल में अभिनेता-गायक धनुष की ‘अनेगन’ और ‘शमिताभ’ दो फिल्में रिलीज होंगी. के.वी. आनंद निर्देशित तमिल फिल्म ‘अनेगन’ छह फरवरी को रिलीज होगी, जबकि ‘शमिताभ’ 13 फरवरी को रिलीज होगी.

के.वी. आनंद ने सोमवार को अपने ट्विटर पेज पर ‘अनेगन’ की रिलीज की पुष्टि की. फिल्म एक प्रेम कहानी बताई गई है, जिसमें धनुष कई किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ अमार्या दस्तूर हैं.

‘शमिताभ’ से धनुष पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं. इससे अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन अपनी सिनेमाई पारी शुरू कर रही हैं.

Tags: , , , ,