‘देसी गर्ल’ की ‘बेवॉच’ 2017 में

Saturday, February 27, 2016

A A

प्रियंका चोपड़ा-बेवॉच में

लॉस एंजेलिस | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की ‘बेवॉच’ में खलनायिका का रोल अदा कर रही हैं. साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. बॉलीवुड में धूम मचा देने के बाद वह साल 2016 में हॉलीवुड पहुंच गई. वहां पर प्रियंका ने लोकप्रिय अमरीकी टीवी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ में एफबीआई एजेंट का रोल करके लोगों के दिगाम में अपनी गहरी छाप छोड़कर आई हैं. अब ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फिल्म ‘बेवॉच’ में खलनायिका का किरदार कर रहीं हैं. जिसे 19 मई, 2017 से अमरीकी में दिखाया जायेगा. इस तरह से प्रियंका बॉलीववड की ‘देसी गर्ल’ से हॉलीवुड की ‘विदेशी गर्ल’ बन गई है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ 19 मई, 2017 को रिलीज होगी. पैरामाउंट पिक्चर्स ने यह घोषणा की है कि फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफी पहले से ही शुरू हो गई है. अमरीकी स्टूडियो ने एक बयान में शुक्रवार को यह घोषणा की. घोषणा में कहा गया है कि फिल्म की शूटिंग मियामी और सेवन्नाह में होगी.

फिल्म ‘बेवॉच’ 1990 के लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक का संस्करण है. प्रियंका ने जहां अमरीकी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ के लिए वाहवाही लूटी है, वहीं अब वह इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म में उनके साथ ड्वेन जॉनसन और जॅक अफ्रॉन जैसे कलाकार हैं.

‘हॉरिबल बॉसेस’ से चर्चित फिल्म निर्देशक सेठ गॉर्डन फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. इसके संवाद डेमियन शैनन और मार्क स्विफ्ट ने लिखे हैं.

यह फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्च र्स द्वारा भारत में जारी की जाएगी.

देखें प्रियंका के ‘बेवॉच’ का ट्रेलर-

Tags: , , , , ,