‘आप’ के धरने का असर, मेट्रो बंद

Monday, January 20, 2014

A A

आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली | एजेंसी: अरविंद केजरीवाल के धरने के मद्देनजर दिल्ली के चार मेट्रो स्टेशन सोमवार को बंद रहेंगे. अधिकारियों ने बताया कि मेट्रो सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक बंद रहेंगे.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा प्रदर्शन के आह्वान के मद्देनजर मेट्रो के चार स्टेशनों -पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और रेस कोर्स को सुबह नौ बजे से अपराह्न एक बजे तक बंद रखा जाएगा. यह जानकारी दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन के एक अधिकारी ने दी. अधिकारी ने बताया, “नार्थ ब्लाक पर आप द्वारा धरने के आह्वान के मद्देनजर दिल्ली पुलिस की सलाह पर पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन और रेस कोर्स मेट्रो स्टेशनों को सुबह नौ बजे से अपराह्न एक बजे तक बंद रखा जाएगा.”

हालांकि, केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन से यात्री अन्य मार्गों की तरफ जाने वाली मेट्रो पहले की तरह बदल सकेंगे.

अधिकारी ने बताया, “सरकारी कर्मचारियों के पहचान पत्र की जांच के बाद उन्हें केंद्रीय सचिवालय से बाहर जाने की इजाजत दी जाएगी.”

गौरतलब है कि आप ने रविवार को कहा था दिल्ली पुलिस के पांच अधिकारियों को निलंबित न किए जाने पर यह केंद्रीय गृह मंत्री के कार्यालय के बाहर सोमवार को धरना देगी. आप ने इन अधिकारियों पर देह व्यापार व मादक पदार्थो की तस्करी और दहेज के एक मामले में कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है.

Tags: , , ,