दिल्ली: कैब ड्राइवर ने किया दुष्कर्म

Sunday, December 7, 2014

A A

रेप

नई दिल्ली | एजेंसी: दिल्ली के एक कैब ड्राइवर ने 25 वर्षीय महला के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रात के समय अपने घर जाने के लिये कैब को किराये पर लिया था परन्तु उसी कैब ड्राइवर ने सुनसान जगह पर उसके साथ बल पूर्वक दुष्कर्म किया. गुड़गांव स्थित एक वित्त कंपनी से अपनी ड्यूटी खत्म कर घर लौट रही एक 25 वर्षीय महिला के साथ एक टैक्सी ड्राइवर ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने शनिवार को मामले की जानकारी दी. घटना शुक्रवार रात की है. महिला टैक्सी में दक्षिणी दिल्ली के वसंत विहार इलाके से तकरीबन रात 9.30 बजे घर वापस जाने के लिए बैठी थी.

अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि अपने दफ्तर का काम अपरान्ह सात बजे पूरा करने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए गुड़गांव के एक होटल गई थी.

पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि होटल से महिला को उसके दोस्तों ने वसंत विहार इलाके में छोड़ दिया था जहां से उसने तकरीबन 9.30 बजे एक निजी टैक्सी किराए पर ली.

महिला ने अपनी शिकायत में कहा, “घर जाते समय रास्ते में कैब की पीछे की सीट पर बैठे हुए मुझे नींद आने लगी. कुछ मिनट बाद मैंने देखा कि कार एक सुनसान जगह पर रुकी हुई है और उसका ड्राइवर मेरे साथ छेड़छाड़ कर रहा है.”

पीड़ित महिला उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक इलाके की रहने वाली है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो ड्राइवर ने उसे कई थप्पड़ मारे. टैक्सी ड्राइवर की पहचान गौरव के रूप में हुई है.

महिला ने कहा, “मैंने कई बार टैक्सी का दरवाजा खोलने का प्रयास किया लेकिन मैं सफल नहीं हो पाई. ड्राइवर ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और मेरे साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने बताया कि बाद में टैक्सी ड्राइवर ने महिला को उसके घर के पास छोड़ दिया, और उसे एक बार फिर धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला गुड़गांव की एक वित्त कंपनी में पिछले तीन साल से विश्लेषक के तौर पर काम कर रही थी. उसने रात के तकरीबन 10.30 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और अधिकारियों को अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी.

पीड़ित महिला ने पुलिस को गाड़ी की फोटो भी सौंपी है. गाड़ी का नंबर डीएल 1 वाईडी 7910 है.

पीड़ित महिला ने शनिवार को सराय रोहिल्ला पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर फिलहाल फरार है.

Tags: , , , , ,