सलमान संग काम, मान की बात: दीपिका

Sunday, November 9, 2014

A A

दीपिका पादुकोण

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: दीपिका पादुकोण का कहना है कि बालीवुड के ‘दबंग खान’ के साथ काम करना मान की बात है. हालांकि, दीपिका ने अब तक सलमान खान के साथ फिल्मों में काम नहीं किया है. दीपिका का कहना है कि यह भाग्य पर निर्भर करता है कि कब सलमान के साथ काम करने का मौका मिलता है. दीपिका ने बालीवुड के ‘किंग खान’, शाहरुख खान के साथ अब तक तीन फिल्मों में अभिनय किया है. अफवाहें थीं कि सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में नायिका की भूमिका का प्रस्ताव दीपिका को दिया गया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. दीपिका ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा, “किसी को मना करने वाली मैं कौन होती हूं. मेरे पास ऐसा करने का अधिकार नहीं है. मैंने कभी नहीं कहा कि मैं सलमान खान के साथ काम करना नहीं चाहती. वास्तव में मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं. मुझे लगता है कि हर फिल्म भाग्य पर निर्भर करती है.”

उन्होंने कहा, “जब यह होना होगा तब हो जाएगा, चाहे फिर तारीखें मिले ना मिलें. यह तभी होगा, जब ऐसा होना होगा.” दीपिका की शहरुख खान के साथ हाल ही में रिलीज हुई ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने अच्छी-खासी कमाई की है . इससे पहले दीपिका-शाहरुख की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने भी बॉक्स ऑफिस में खूब धमाल किया था.

दीपिका पादुकोण के भाग्य का सितारा इस समय बालीवुड के आसमां पर चमक रहा है. दीपिका-सलमान की आज तक कोई फिल्म एक साथ नहीं आई है जाहिर है कि दर्शकों में भी दोनों को साथ काम करते देखने की लालसा है.

Tags: , , , , , , , , ,