‘पीकू’ की फीस बिग ‘बी’ से ज्यादा

Thursday, September 8, 2016

A A

पीकू

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीकू’ में दीपिका पादुकोण को अमिताभ बच्चन से ज्यादा फीस मिली थी. इसका खुलासा खुद बॉलीवुड के बिग ‘बी’ याने अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘पिंक’ के प्रमोशन के समय किया है. अमिताभ का मानना है कि काफी लंबे समय से काम करने के कारण उन्होंने अपना ‘प्राइज टैग’ खो दिया है. वैसे फिल्म ‘पीकू’ एक नायिका केन्द्रीत फिल्म थी जिसमें दीपिका का रोल काफी अहम था.

एक बेवसाइट को दिये इंटरव्‍यू में महानायक अमिताभ बच्‍चन ने कहा, ‘पीकू के लिए दीपिका पादुकोण को मुझसे ज्यादा रकम दी गई थी, इससे दो बातें साफ होती हैं, पहली ये कि वह मुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं और दूसरा कि मैंने बहुत लंबे वक्त से काम करते रहने के चलते अपना ‘प्राइज टैग’ खो दिया है. शायद मैं उतना महत्वपूर्ण नहीं हूं.

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘पिंक’ भी महिला केन्द्रित है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील की भूमिका निभाई है. इस फिल्म का निर्माण शूजीत सरकार ने किया है, जिन्होंने ‘पीकू’ को निर्देशित किया था.

फिल्म ‘पीकू’ में अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी.

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘पीकू’ के बाद अमिताभ बच्‍चन और दीपिका पादुकोण के बीच मनमुटाव की खबरें आई थी, हो सकता है फीस इसका कारण रहा हो. बहरहाल, अमिताभ ने इस खुलासे तथा उसके साथ की गई टिप्पणी से साबित कर दिया है कि बॉलीवुड में उनके जोड़ का कोई नहीं है. उन्होंने खुले दिल से माना है कि मैंने अपना ‘प्राइज टैग’ खो दिया है.

Tags: , , , ,