अबराम की दीवानी हुई दीपिका पादुकोण!

Tuesday, October 28, 2014

A A

शाहरूख खान-अबराम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ की नायिका दीपिका पादुकोण, शाहरूख खान के बेटे अबराम पर लट्टू हो गई है तथा उसके साथ फिल्म करना चाहती है. शाहरुख खान का छोटा बेटा अबराम है ही इतना प्यारा कि उसकी फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में किये गये कैमियो की कई दर्शकों ने प्रशंसा की है. शाहरुख खान ने बताया कि “दीपिका का कहना है कि अबराम बहुत प्‍यारा है. वे अगली फिल्‍म अबराम के साथ करना चाहेंगी.” दीपिका और अबराम की जोड़ी फिल्मों में जाहिर है कि नायक-नायिका वाली जोड़ी नहीं बनने वाली है. अबराम अभी इतना छोटा है कि आई पैड पर अपने पापा शाहरुख खान के साथ ए-बी-सी-डी खेलता है. अबराम के बारे में शाहरुख का कहना है कि “आर्यन के साथ मैं फीफा वीडियो गेम या फिर फुटबॉल और क्रिकेट भी खेलता हूं. लेकिन अबराम के साथ केवल आईपैड पर. वो आईपैड पर A,B और कई पशुओं की आवाज सुनकर खुश होता है. उसके लिए वहीं बेहतर गेम है.”

दीपिका ही नहीं शाहरुख खान भी अबराम को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं. बेचारे अबराम को क्या मालूम कि बालीवुड की नायिका दीपिका पादुकोण उन पर लट्टू है.

दीपिका के अबराम के साथ प्यार में वात्सल्य रस का बोध है जिसे उन्होंने जाहिर किया है. ऐसा होता है कि लोग अपने सहकर्मियों के बच्चों के साथ भी प्यार करने लगते हैं.

Tags: , , , , ,