असफलताओं से करियर बनाया दीपिका ने

Monday, November 10, 2014

A A

दीपिका पादुकोण

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड की अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपने असफलताओं से सीखा है कि कैसे सफल हुआ जाये. एक समय था जब दीपिका ने बालीवुड में खराब दिन देखे थे परन्तु आज वह हिट फिल्मों की पर्याय बन गई है. हाल ही में दीपिका की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ने कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं. पिछले साल आई दीपिका फिल्म ‘चेन्नई एक्प्रेस’ ने भी बॉक्स ऑफिस में धमाल किया था. उतार-चढ़ाव हर इंसान की जिंदगी में आते हैं. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए उनके जिंदगी और करियर का उतार-चढ़ाव समान्य बात है. उनका कहना है कि धैर्य रखकर मुश्किल दौर से सफलता पूर्वक निकला जा सकता है.

दीपिका ने कहा, “एक अभिनेत्री होने के नाते आपको हर तरह के हालात का सामना करना पड़ता है. आज मेरा करियर अच्छा जा रहा है, लेकिन बीते समय में मैंने मुश्किल दौर भी देखा है, जब मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं और उस दौरान काफी कुछ सीखा भी है.”

यह पूछने पर कि दीपिका असफलता को किस तरह लेती हैं, उन्होंने कहा, “मैंने यह सीखा है कि जो भी हो, आप जो कुछ भी करें, लेकिन धर्य रखने से सब कुछ सही होता है.”

दीपिका ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में दोहरी भूमिका के साथ कदम रखा था. उनकी हालिया प्रदर्शित ‘हैप्पी न्यू ईयर’ काफी सफल रही है. इस फिल्म में दीपिका ने शाहरुख खान, अभिषेक बच्चन जैसे बालीवुड के दिग्गजों के साथ काम किया है.

Tags: , , ,