‘दंगल’ पिता-पुत्री की कहानी: आमिर

Sunday, March 15, 2015

A A

आमिर खान- अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ बाद आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘दंगल’ को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म ‘दंगल’ को बॉलीवुड का पहलवान बनाने के लिये आमिर खुद पहलवानी के गुर सीख रहें हैं. आमिर ने अपनी पिछली फिल्म ‘पीके’ की डीवीडी लांच पर बुधवार को संवाददाताओं को बताया था, “मैं फिल्म ‘दंगल’ के लिए हरियाणवी बोली और कुश्ती सीख रहा हूं. ये तैयारी कुछ महीनों तक चलेगी, उसके बाद हम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.” बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी आनेवाली फिल्म ‘दंगल’ को लेकर खासे उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी बेहद मजेदार है और उनका किरदार कई परतों वाला है.

आमिर 14 मार्च को 50 साल के हो गए. अपने जन्मदिन की खुशी शुक्रवार को पत्रकारों के साथ मनाने के दौरान उन्होंने बताया, “फिल्म ‘दंगल’ की कहानी बेहद अलग और मजेदार है. मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं.”

आमिर ने कहा, “यह एक पिता और दो बेटियों के रिश्ते की कहानी है और किरदार में कई परतें हैं.”

आमिर इन दिनों ‘दंगल’ के एक कुश्तीबाज के अपने किरदार की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हैं. इसके लिए वह न सिर्फ कुश्ती के गुर सीख रहे हैं, बल्कि हरियाणवी बोली भी सीख रहे हैं.

इसी बीच अफवाहें हैं कि अभिनेत्री तापसी पन्नु, कंगना रनौत या अक्षरा हासन को उनकी बेटियों के किरदार के लिए लिया गया है. लेकिन आमिर ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि फिल्म के कलाकारों के चयन की प्रक्रिया अभी चल रही है.

Tags: , ,