‘क्रिएटिव मास्टर्स’ ड्राइंग प्रतियोगिता

Friday, June 6, 2014

A A

बच्चे

मुम्बई | समाचार डेस्क: आईसीआईसीआई बैंक ने ऑनलाइन ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया है. जिससे प्राप्त धन राशि को सामाजिक कार्यो में खर्च किया जायेगा. इस ड्राइंग प्रतियोगिता का विषय भी सामाजिक मुद्दों पर है, जिसके तहत वंचित बच्चों के लिए शिक्षा, बालिकाओं की रक्षा या वृद्धों की सहायता से संबंधितड्राइंग बनाने हैं.

इस प्रतियोगिता का नाम आईसीआईसीआई बैंक ने ‘क्रिएटिव मास्टर्स’ रखा है. इसके लिये प्रतियोगियों को www.creativemasters.co.in पर ऑनलाइन अपनी ड्राइंग को जमा करवाना होगा. भाग लेने वाले प्रतियोगी आईसीआईसीआई बैंक की किसी भी शाखा में 7 और 14 जून को अयोजित ‘क्रिएटिव स्टरडे’ को बैठ कर चित्र बना सकते हैं और वहीं पर अपनी प्रविष्टी को अपलोड कर सकते हैं.

इस प्रतियोगिता के बारे में बताते हुए आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक राजीव सभ्रवाल ने कहाः “‘क्रिएटिव मास्टर्स’ कार्यक्रम का हिस्सा बनकर मुझे बड़ी खुशी हो रही है जो भागीदारों को उनकी कला अभिव्यक्तियों के माध्यम से सामाजिक मुद्दों में सहायता करने का अवसर प्रदान करता है. इसके लॉन्च के प्रथम कुछ सप्ताह के अंदर ही 75,000 से भी अधिक पंजीकरणों के साथ हमारा विश्वास है कि इस प्रोत्साहन ने बड़ी संख्या में लोगों को प्रभावित किया है.”

इस प्रतियोगिता के ज्यूरी में अन्य लोगों के साथ-साथ ऑजिलवी एण्ड मैथर इंडिया के कार्यकारी अध्यक्ष एवं क्रिएटिव डायरेक्टर पियुष पांडे और सर जेजे इन्सटीट्युट ऑफ एप्लाइड आर्ट्स के डीन प्रोफेसर जीजी वॉगमेयर शामिल हैं. चुनी हुई प्रविष्टियों को बिक्री के लिए प्रदान किया जाएगा और उससे हुई आमदनी को ‘गिव इंडिया’ के माध्यम से सामाजिक मुद्दों के लिए दान किया जाएगा, जो कि एक गैर लाभ संगठन है जिसका उद्देश्य भारत के विश्वसनीय गैर सरकारी संगठनों को संसाधन प्रदान करना है.

Tags: , , ,