गड़े-मुर्दे उखाड़ रही कांग्रेस: उमा भारती

Friday, April 18, 2014

A A

उमा भारती

ललितपुर | एजेंंसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं झांसी-ललितपुर लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी उमा भारती ने शुक्रवार को पूराकलां में आयोजित जनसभा में कहा कि कांग्रेस अब मर्यादा छोड़ कर गड़े हुए मुर्दे उखाड़ने में लगी है. आखिर वह पुरानी बातों को उखाड़कर क्या कहना चाहती है.

उन्होंने कहा कि अगर हम लोग कांग्रेस की पुरानी बातें उखाड़ने में लग जाएं तो हंगामा हो जाएगा क्योंकि उनके अतीत में इतना कुछ है कि वे तिलमिला के रह जाएंगे.

उमा ने कहा कि कांग्रेस को अपनी मयार्दाओं का उल्लंघन नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम लोग गाय, गंगा, गरीब को मुद्दा मानकर चल रहे हैं और तीनों का उद्धार हमारी प्राथमिकता है. भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पूराकलां क्षेत्र और मड़ावरा क्षेत्र शिक्षा में काफी कमजोर है.

इन क्षेत्रों में शिक्षा का विकास करना हमारी प्राथमिकता रहेगी. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा दोनों दलों के विधायक उनके सम्पर्क में हैं और चुनाव के बाद ही इस सम्बन्ध में निर्णय लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से चुनी सरकारों को गिराने में विश्वास नहीं रखते, लेकिन सपा सरकार अपने आप ही गिर जाएगी.

Tags: ,