राबर्ट वाड्रा से मिलीं सोनिया

Monday, November 3, 2014

A A

सोनिया गांधी- कांग्रेस अध्यक्ष

नई दिल्ली | एजेंसी: टीवी पत्रकार से बदसलूकी की खबर के बाद सोनिया गांधी ने दामाद वाड्रा से मुलाकात की. गौरतलब है कि हरियाणा जमीन सौदे पर सवाल पूछे जाने पर राबर्ट वाड्रा की एक टीवी पत्रकार से बदसलूकी की घटना सामने आने के अगले दिन रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अपनी बेटी प्रियंका और दामाद वाड्रा से मिलने उनके घर पहुंचीं. भाजपा ने वाड्रा के इस कृत्य की निंदा की, वहीं आम आदमी पार्टी ने गांधी परिवार पर ‘अहंकारी’ होने का आरोप लगाया. कांग्रेस वाड्रा के बचाव में उतरी लेकिन वाड्रा अपने आप को किसी भी पार्टी से जोड़कर देखना पसंद नहीं करते.

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, सोनिया, लोधी स्टेट स्थित वाड्रा के घर तकरीबन आधा घंटे रुकीं. लेकिन वहां पर दोनों लोगों के बीच क्या बातचीत हुई इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है.

शनिवार को वाड्रा एक टीवी पत्रकार द्वारा हरियाणा जमीन सौदे संबंधी सवाल पूछे जाने पर उससे बदसलूकी करते हुए देखे गए थे.

शनिवार को मीडिया में वाड्रा से हरियाणा जमीन सौदे पर सवाल पूछने पर उन्हें एक पत्रकार पर चिल्लाते हुए दिखाया गया था.

वाड्रा ने रिपोर्टर से तीन बार पूछा, “क्या आप गंभीर हैं?” और एक बार उन्होंने पूछा, “क्या तुम पागल हो?”. इसके बाद उन्होंने पत्रकार के माइक को झटक दिया और उसे मूर्ख कहते हुए आगे चले गए.

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “पत्रकार से किया गया अनुचित व्यवहार सरासर उनकी हताशा को दर्शाता है.”

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पत्रकार की निंदा करते हुए कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति की निजी पल और स्वतंत्रता में दखलंदाजी कर रहा था जो न तो सार्वजनिक रूप से सक्रिय है और न ही किसी सार्वजनिक पद पर है.

इस बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि वाड्रा जमीन सौदे में कानून अपना काम करेगा. इससे पहले हरियाणा के दो कैबिनेट मंत्रियों ने कहा था कि इस मामले की न्यायकि आयोग द्वारा जांच की जाएगी और कोई दोषी नहीं बचेगा.

Tags: , , , , , , , , , , ,