कांग्रेस मेरा हल ढूंढने में लगी: मोदी

Sunday, April 6, 2014

A A

नरेंद्र मोदी

अलीगढ़ | एजेंसी: नरेंद्र मोदी का कहना है कि वो देश की समस्याओं के हल खोजने में लगे हैं और कांग्रेस उनका हल ढूढ़ने में लगी है

रविवार को बिजनौर के धामपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “मैं 24 घंटे यह सोचता हूं कि गरीबों का भला कैसे हो. बेरोजगारी कैसे दूर हो, लेकिन कांग्रेस और उसके सहयोगी दल 24 घंटे मोदी का हल खोजते हैं.”

मोदी ने कहा, “वे दिन-रात मोदी का हल ढूढ़ने की जद्दोजहद में लगे हैं. जनता ने कांग्रेस को दस साल मौका दिया था काम करने का. जनता के काम करते तो कांग्रेस को मोदी का हल नहीं ढूढ़ना पड़ता.”

कांग्रेस पर देश को तबाह करने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा, “हमारे नौजवानों का भविष्य लगातार बिगड़ रहा है. कांग्रेस जितने दिन सत्ता में रहेगी हमारा एक-एक साल तबाह होगा. समय की मांग है कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार को उखाड़ दें.”

मोदी ने कहा कि दिल्ली में सरकार बदलने के साथ आपको मजबूत सरकार बनानी है. मजबूत सरकार का मतलब भाजपा को कम से कम 300 सीटें जितानी हैं.

मोदी ने कहा, “मैं आपके दरवाजे पर मर्सडीज कार खड़ी करने का वादा नहीं करता लेकिन आप मुझे सेवा का मौका देंगे तो मैं आपकी जिंद्गी में बदलाव लाकर जीवन को बेहतर बनाऊंगा.”

मोदी ने बाद में अलीगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव 21वीं सदी में भारत का स्थान क्या होगा इसकी नींव रखेगा. कभी विश्वगुरु रहा भारत आज गरीबी, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से त्रस्त है.

मोदी ने कहा, “भाजपा को सत्ता में लाएंगे तो मैं विदेशों में जमा काला धन वापस लाकर पाई-पाई गरीबों की भलाई में खर्च करूंगा. काला धन वापस लाने में कांग्रेस इसलिए टाल-मटोल करती है क्योंकि उसके नेताओं का ही काला धन विदेशी बैंकों में है.”

समाजवादी पार्टी(सपा), बहुजन समाज पार्टी(बसपा) और कांग्रेस चुनाव बाद एक हो जाते हैं, लेकिन दिल्ली में लोगों को गुमराह करने के लिए नूराकुश्ती करते हैं. इन्हें आप लोगों को सबक सिखाना है.

Tags: ,