कांग्रेसी नेता को गोली मारने वाले पकड़ाए

Sunday, February 23, 2014

A A

गिरफ्तार

रायपुर | संवाददाता: रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके में पिछले हफ्ते कांग्रेस नेता राजेश सिंह ठाकुर पर गोली चला जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी रविवार की शाम अदालत में पेश किए गए जहां से उन्हें 15 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया.

पंकज गार्डन खो-खो पारा में 15 फरवरी की रात को मोपेड पर सवार ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व पार्षद राजेश सिंह ठाकुर पर तीन लोग सरेआम गोली चला आरोपी भाग गए.

इस मामले में श्री ठाकुर के बयान के मुताबिक पुलिस ने राजा उर्फ सुभाष सिंह ठाकुर, राधे हरि सिंह ठाकुर व रामकुमार देवांगन (गुरूजी) के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी थी. लेकिन तीनों आरोपी एक हफ्ते तक पुलिस की पकड़ से बाहर रहे. दूसरी ओर श्री ठाकुर को रामकृष्ण अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

पुरानी बस्ती टीआई बीएस देहारी ने बताया कि कांग्रेस नेता पर गोली चलाने के आरोपी तीनों लोगों को रविवार को गिरफ्तार कर थाना लाया गया. वहां कड़ी पूछताछ के बाद शाम को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 15 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया. उनका कहना है कि इस मामले में और बारीकी से पूछताछ की जा रही है.

वे कहते हैं कि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि गोली किसने और किसके कहने पर चलाई. आरोपियों से किसी भी तरह के कोई हथियार भी बरामद नहीं किए गए हैं.

Tags: ,