बालक के हत्यारे की पैरवी नहीं करेंगे अधिवक्ता

Monday, May 20, 2013

A A

कैदी

कोरबा | संवाददाता:छत्तीसगढ़ के ग्राम कुदुरमाल निवासी एक अधिवक्ता के मासूम पुत्र की नृशंस हत्या उसके पड़ोसी द्वारा किये जाने के बाद पुलिस ने हत्यारे को जहां एक ओर गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर जिला अधिवक्ता संघ ने आपात बैठक बुलाई, जिसमें अधिवक्ताओं ने अभियुक्त की पैरवी नहीं करने का निर्णय लिया है.

उल्लेखनीय है कि गुरूवार की दोपहर लगभग 2 बजे उरगा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम कुदुरमाल में निवास करने वाले वकील मुकेश बैरागी का 6 वर्षीय पुत्र भूपेश उर्फ अप्पू अचानक लापता हो गया था. पुलिस द्वारा मासूम की खोजबीन की जा रही थी. पुलिस ने ग्राम कुदुरमाल में निवास करने वाले अरूण कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने भूपेश की हत्या करने की बात कबूल कर ली, जिसके पश्चात पुलिस ने देर शाम मौके पर जाकर शव को बरामद किया था. शनिवार को गमगीन माहौल में मृत मासूम का अंतिम संस्कार उसके गृहग्राम कुदुरमाल में किया गया.

आरोपी के खिलाफ जहां गांव में आक्रोश फैला हुआ है, वहीं दूसरी ओर जिला अधिवक्ता संघ ने आज इस मामले को लेकर आपात बैठक बुलाई. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष एन. एल. अग्रवाल व सचिव गणेश कुलदीप ने बताया कि आरोपी अरूण यादव के पक्ष में कोई भी अधिवक्ता पैरवी नहीं करेगा.

Tags: , , ,